English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

'आपकी अदालत' ने पूरे किए 17 साल

Posted by:
 

हाल ही में इंडिया टी-वी के लोकप्रिय कार्यक्रम रजत शर्मा की ''आपकी अदालत'' ने अपने प्रसारण के 17 साल पूरे कर लिए हैं ''आपकी अदालत'' में अपने प्रसारण के इन 17 सालों में राजनीति, सिनेमा, खेल व अन्य क्षेत्रो की कई जानी मानी हस्तियां शामिल हुई।

जिनमें हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री मनमोहन सिंह, प्रसिद्ध नेता और कवि श्री अटल बिहारी बाजपेयी, माननीय बाल ठाकरे, नरेन्द्र मोदी, हेमा मालिनी, शाहरुरुख खान, अनुपम खेर, कपिल देव, इमरान खान, हरभजन सिंह, स्वामी रामदेव, राखी सावंत और संजय दत्त , सलमान खान तो है ही। इसके अलावा फिल्मों के कई ऐसे स्टार भी ''आपकी अदालत'' में अपनी हाजिरी लगाने आये जो कि आम तौर से मीडिया से अपनी दूरी बनाते हैं।

पढ़े : 'इमोशनल अत्याचार' फिल्म है न कि 'रियलिटी शो'

अभिनेता आमिर खान भी अपनी फ़िल्म ''३ इडीयटस'' की रिलीज़ से पहले ''आपकी अदालत'' में आये और उन्होंने खुलकर शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के बारें में बात की।

उन्होंने इस कार्यक्रम के बारे में यह भी कहा कि, ''आप की अदालत'' में आने के बाद अपने प्रशंसको की जितनी अधिक प्रतिक्रिया उन्हें मिली है इससे पहले किसी भी इंटरव्यू के बाद नही मिली.'' इसी तरह प्रकाश झा की फ़िल्म ''राजनीति'' की लगभग पूरी स्टार कास्ट भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थी, जिनमे रणबीर कपूर, कैटरीना, अर्जुन रामपाल, मनोज बाजपेयी, अजय देवगन खुद निर्देशक प्रकाश झा भी शामिल हैं।

पढ़े : बड़े पर्दे पर पकेगी 'खिचड़ी'

''आपकी अदालत'' में जहाँ अर्जुन रामपाल ने एक दर्शक की मांग पर अपनी शर्ट उतार कर अपने सिक्स पैक एब्ब्स दिखाये,वही दूसरी ओर इसी कर्यक्रम में रणबीर ने कैटरीना के अनुवादक के रूप में खुद को नियुक्त किया। जिस-जिस फ़िल्म की स्टार कास्ट ''आपकी अदालत'' में आयी वो फ़िल्म सुपर हिट साबित हुई जैसे फ़िल्म ३ इडीयटस और राजनीति।

जबकि दूसरी ओर फ़िल्म ''काइट्स'' और ''रावण'' बुरी तरह फ्लॉप रहीं क्योंकि उसके सितारो ने ''आपकी अदालत'' में अपनी हाजिरी नही लगायी थी। तो आप समझ ही सकते हैं न कि रजत शर्मा की ''आपकी अदालत'' सभी के लिए कितनी लकी है।। जबकि आम तौर पर कहा यह जाता है कि ''अदालत'' लोगो के लिए लकी नही होती है।

Subscribe Newsletter
Videos You May Like