English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

NGO में मानसिक रूप से बीमार 5 बच्चियों से रेप, डायरेक्टर समेत 2 गिरफ्तार

Posted by:
 

जम्मू। जन्नत कही जाने वाली कश्मीर घाटी आज शर्मशार हो गयी। इस जन्नत को कुछ दरिंदों ने नरक बना दिया। मानसिक रुप से बीमार बच्चियों पर भी इन दरिदों को दया नहीं आई। मामला जम्मू के रामा छन्नी इलाके का है। जहां मानसिक रूप से बीमार बच्चियों के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक मेंटली रिटार्डेड होम में 5 मानसिक रुप से बीमार बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है।

बच्चियों के साथ ये घिनौनी हरकत कई सालों से चल रही थी, लेकिन मानसिक रुप से बीमार ये अपना दर्द किसी को बयां नहीं कर सकती थी, इसलिए ये मामला इतने दिनों से दबा रहा। लेकिन जब इसकी भनक एक सामाजिक कार्यकर्ता को लगी तो उन्होंने मामले की छानबीन की और सारा सच सामने आ गया।

NGO में मानसिक रूप से बीमार 5 बच्चियों से रेप

इस मेंटर होम में राज्य के अलग-अलग इलाकों की 17 बच्चियां रहती है। मामनसिक रुप से बीमार इन बच्चियों घरवाले यहां रखते थे ताकि उनका ठीक से ख्याल रखा जा सके। उनका सही इलाज हो सके, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि यहां हर रोज उनकी बेटियों की अस्मत लूटी जाती है। कोई उनकी चीख तक नहीं सुन पाता था। इस एनजीओ में 14 से 17 साल तक की लड़कियां रहती थी। मेंटर होम का डायरेक्टर और उनका चौकीदार लड़कियों के साथ रेप करता और उन्हें धमकी देता। लड़कियां किसी को कुछ नहीं बता पाती।

जब सामाजिक कार्यकर्ता इसकी भनक गी तो उन्होंने फौरन इसकी जानकारी डेप्युटी कमिश्नर अजीत साहू से इसकी शिकायत की। शाह ने फैरन मामले की गंभीरता को समझकर जांच शुरु की और मानसिक रूप से पीड़ित बच्चियों का मेडिकल करवाया, जिसमें रेप की पुष्टि हुई। जिसके बाद दबिश देकर होम के डायरेक्टर एससी शर्मा और चौकीदार अंगद कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। पुलिस फिलहाल इस मामले में ज्यादा कुछ कहने को तैयार नहीं है। बस इतना बताया है किइस मामले में कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती है।

English summary
In a shocking incident, a director and a guard of a mentally-challenged centre have been accused of sexually abusing five girls in Jammu and Kashmir.
Subscribe Newsletter
Videos You May Like