English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

भिवानी में सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

Posted by:
 

भिवानी में सड़क हादसा, 8 लोगों की मौत

भिवानी। पारिवारिक सदस्य की शोक सभा में जा रहे एक गांव की चार महिलाओं सहित 8 लोगों की चरखी दादरी के पास सड़क हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दिल्ली दादरी रोड पर रविवार सुबह करीब पौने नौ बजे बाइपास और समसपुर के बीच स्थित पैट्रोल पंप के समीप एक पीकअप डाला के सड़क पर खड़े डंपर से टकरा गया। हादसे में ढाई वर्षीय एक बच्चे समेत सात व्यक्ति घायल हो गए।

घायलों को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से तीन की गंभीर हालत के चलते पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया था, जहां एक महिला ने दम तोड़ दिया। मरने वालों में अधिकांश महिलाएं एवं व्यक्ति गांव निमली के निवासी थे। दुर्घटना से पूर्व एक व्यक्ति समसपुर में पैदल सड़क पार कर रहा था, वह भी इस दुर्घटना का शिकार हो गया।

मृतकों में निमली निवासी रेखा पुत्री जयभगवान (24), शांति देवी पत्नी रामप्रकाश (65), सुनीता पत्नी रामनिवास (43), रामनिवास पुत्र श्री दीपचंद (40), वीरमति पत्नी धर्मवीर (45), कमल सिंह पुत्र रामप्रसाद (48), बिरोहड़ के अंकुश पुत्र प्रदीप (22), समसपुर निवासी रणबीर सिंह पुत्र शेर सिंह (45) शामिल हैं। निमली के सुधीर और ईश्वर सिंह की स्थिति गंभीर होने के कारण रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया है। इसके अलावा शुक्ल (25), लाली (45), साहबकौर (43), कविता (25), कमलेश (25) तथा दिनेश कुमार (40) दादरी के सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन हैं। हादसे के बाद हरियाणा के सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान दादरी के सामान्य अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने चिकित्सकों को घायलों का इलाज करने व मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करने बारे निर्देश दिये। सांगवान ने मृतकों के परिजनों को ढाढस पहुंचाया और कहा कि वे इस दुख की घड़ी में उनके साथ हैं और सरकार द्वारा मृतकों के आश्रितों को आर्थिक सहायता दिलवाई जाएगी। मंत्री ने कहा कि मृतकों के आश्रितों को आर्थिक सहायता दिलवाने के लिए वे स्वयं मुख्यमंत्री से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि घायलों का इलाज सरकार द्वारा करवाया जा रहा है।

English summary
Eight people had been killed in an accident happened in Bhiwani district of Haryana.
Subscribe Newsletter
Videos You May Like