English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

आरूषि हत्‍याकांड: सीबीआई हिरासत में पहुंची नुपुर तलवार

Posted by:

आरूषि हत्‍याकांड: सीबीआई हिरासत में पहुंची नुपुर तलवार

गाजियाबाद। देश के सबसे बड़े मर्डर मिस्‍ट्री आरूषि हत्‍याकांड में की सह आरोपी नुपुर तलवार को सीबीआई ने हिरासत में ले लिया है। वहीं नुपुर तलवार के जमानत की भी अर्जी लगा दी गई है। नुपुर के वकील ने इस बात पर जमानत की अर्जी लगाई है क्‍योंकि सीबीआई ने जो क्‍लोजर रिपोर्ट लगाई है उसमें कोई पुख्‍ता सबूत नहीं है। सीधे शब्‍दों में कहें तो नुपुर तलवार का जेल जाना तय है। वहीं डांसना जेल में भी नुपुर के आने की पूरी तैयारी कर ली गई है। थोड़ी देर में ही नुपुर के जमानत पर भी फैसला आने वाला है।

मालूम हो कि अगर आज नूपुर जेल जाती हैं तो उन्हें जमानत मिलना भी आसान नहीं होगा। कानूनन उन्हें जमानत की अर्जी सत्र न्यायालय में दाखिल करनी होगी, और इसमें काफी समय लग सकता है। उल्‍ लेखनीय है कि नूपुर के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने 11 अप्रैल को गैर जमानती वारंट जारी किया था लेकिन नूपुर अब तक कानूनी दांव पेंच का सहारा लेकर गिरफ्तारी से बचती रही हैं।

वहीं आज पुलिस ने मीडियाकर्मियों को नोटिस बांटकर कोर्ट परिसर से दूर रहने की हिदायत दी है। पुलिस किसी भी अन्य युवक को आसपास खड़े होने को इजाजत नहीं दे रही है। बताते चलें कि 15 और 16 मई 2008 की रात नोएडा में तलवार परिवार के घर पर आरुषि और उनके नौकर हेमराज की हत्या कर दी गई थी। फिलहाल शक के दायरे में आरुषि के माता-पिता राजेश और नूपुर तलवार हैं। गाजियाबाद की विशेष अदालत ने नुपुर तलवार को बतौर आरोपी कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था।

 
English summary
Murdered teenager Aarushi Talwar's mother Nupur Talwar on Monday surrendered before the special Central Bureau of Investigation (CBI) court in Ghaziabad, following which she was taken into custody.
Subscribe Newsletter