English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు
Filmibeat Hindi

राजस्‍थान: मंत्री सांत्‍वना देने आए तो फेका कीचड़

Posted by:
 

राजस्‍थान: मंत्री सांत्‍वना देने आए तो फेका कीचड़

जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के बुचानी गांव में आज अज्ञात लोगों ने गमी में शरीक होने गये राजस्थान के उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक पर कीचड़ फेंक और उनकी सरकारी कार का शीशा तोड़ कर फरार हो गये। पुलिस सूत्रों के अनुसार अज्ञात लोगों ने उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक पर उस समय कीचड़ फेका जब वे कल जैसलमेर में एक सड़क हादसे में मारे गये तीन लोगों के अन्तिम संस्कार में शरीक होने गये।

उन्होंने बताया कि कीचड़ से राजेन्द्र पारीक के कपडे खराब हो गये। इन अज्ञात लोगों ने भागते समय पारीक की सरकारी कार के पिछले शीशे पर पत्थर भी मारे जिससे शीशा टूट गया। सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अपनी जीप में उद्योग मंत्री राजेन्द्र पारीक को सुरक्षित निकाल कर सीकर के लिए रवाना किया।

सूत्रों के अनुसार गंदगी से परेशान लोगों द्वारा मंत्री का ध्यान दिलाये जाने के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने पर गुस्साये लोगों ने यह कृत्य किया। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है। उधर पारीक ने घटना की पुष्टि करते हुए घटना को राजनीतिक कारण बताते हुए कहा कि मैने सीकर में जबरदस्त विकास के कार्य करवाये है जिससे कुछ लोग परेशान है।

English summary
Rajasthan Industry Minister Rajendra Pareek today faced the heat of public anger in Sikar district when a group of people hurled mud at him and damaged his stationery vehicle.
Subscribe Newsletter
Videos You May Like