English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

जैकपॉट से नहीं लगी सनी की जैकपॉट- फिल्म रिव्यू

Posted by:

निर्देशक- कैजाद गुस्ताद
निर्माता- ऊर्वशी शर्मा
एक्टर- सन्नी लियोन, सचिन जोशी, नसीरुद्दीन शाह
संगीत- शारिब शबरी, तोशिब शबरी
स्टार- 1.5

सन्नी लियोन जो कि अपनी फिल्म जैकपॉट की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही थीं वो शायद अपनी फिल्म को मिल रहे ठंडे रिस्पॉंस से थोड़ा सा निराश होंगी। जैकपॉट फिल्म की रिलीज को जितना हाइप किया जा रहा था फिल्म की रिलीज उतनी ही ठंडी रही। जैकपॉट से ना ही सन्नी और ना ही सचिन जोशी के करियर में जैकपॉट लगा है। फिल्म की कहानी बहुत ही पुरानी और घिसी पिटी है और साथ ही फिल्म में सन्नी के अलावा कुछ भी देखने लायक नहीं है। नसीरुद्दीन शाह ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है फिल्म को अपना टेस्ट देने की लेकिन शायद कहीं ना कहीं निर्देशन में झोल होने की वजह से नसीरुद्दीन शाह की काबिलियत को भी ठीक से यूज नहीं किया जा सका।

जैकपॉट की कहानी गोवा के एक कसीनो के इर्द घूमती है जिसमें कुछ गैंग के लोग एक साथ कॉन करने यानी लोगों को ठगने आते हैं। वो हर बार प्लानिंग के साथ आते हैं लेकिन एक दिन उनकी प्लानिंग में काफी गडबड़ हो जाती है। माया और फैंकिंस (सचिन जोशी) की एंट्री इस गैंग की हर चाल बदल देते हैं और इन कॉन करने वालों को ही कॉन कर देते हैं। कसीनो का मैनेजर सब जानता है लेकिन वो खुद परेशान है कि आखिर ये सब हो कैसे रहा है। माया की ट्रिक्स उसने भी काफी कंफ्यूज कर देती हैं। गैंग के सभी सदस्य एक दूसरे पर ही शक करने लगते हैं और पैसों से भरे बैग को लेकर सबके बीच झगडे़ होते हैं। अब ये जानने के लिए कि माया किस तरह से इस खेल के पलट रही है और क्या चालें चल रही है जैकपॉट देखने तो आपको जाना ही पड़ेगा।

जहां तक बात है एंटरटेनमेंट की तो जैकपॉट में एंटरटेनमेंट के नाम पर सन्नी के बोल्ड एक्ट्स, कुछ बेहतरीन गाने और साथ ही सन्नी लियोन के पति डेनियल वेबर की केमियो एंट्री है। इसके अलावा फिल्म में और कुछ भी इंटरेस्टिंग नहीं है। फिल्म की कहानी बहुत ही पुरानी और बेकार है तो वहीं सन्नी ने कुछ भी नया नहीं किया है। थ्रिलर के नाम पर सिर्फ एक मजाक किया गया है। बाकी दर्शकों के ऊपर है कि अगर वो सन्नी की फिल्म देखने का प्लान बना ही चुके हैं तो एक बार फिल्म देखने में कोई हर्ज नहीं है।

 
English summary
Jackpot movie, staring Sunny Loene, Naseeruddin Shah and Sachin Joshi, is about three cons outwitting one another only to lose and win again. Its is a fast-paced thriller con, with sharp comic one-liners and crazy characters, set entirely in Goa against the backdrop of casino boats.
Subscribe Newsletter