Review: 'शार्टकट रोमियो' में एक्शन-रोमांस हर चीज है शार्ट

Written by: अंकुर शर्मा
Updated: Friday, June 21, 2013, 13:24 [IST]
 

समीक्षा: सुशी गणेशन निर्मित फिल्म 'शार्टकट रोमियो' आज पर्दे पर पहुंची है, फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसकी वजह से लोग फिल्म देखने  जायें। साउथ की हिट फिल्म की रीमेक शार्टकट रोमियो के प्रमोशन में भी कमी थी जिसकी वजह से इस फिल्म केप् रति लोगों का लगाव नहीं हो पाया। फिल्म में कहानी छोड़कर हर पहलू पर मेहनत की गयी है जो कि इसका सबसे कमोजर पार्ट है।

फिल्म में एक बार फिर से आपको नील नीतिन मुकेश की ओवर एक्टिंग और अमीषा पटेल के ओवर एक्कप्रेशन से दो चार होना पड़ेगा जबकि फिल्म की दूसरी अभिनेत्री पूजा गुप्ता को अभी अपने अभिनय में काफी कुछ सुधार करना है, उन्हें अगर फिल्मी दुनिया में बने रहना है तो उन्हें अपने ऊपर काफी मेहनत करनी होगी। अमीषा पटेल को यह बात समझनी होगी कि केवल अंग प्रदर्शन के सहारे सफलता नहीं मिलती है। उनका ग्रे अंदाज भी लोगों को समझ में नहीं आया है।

फिल्म के एक-दो गाने छोड़कर संगीत भी कुछ खासा नहीं। बस गाना खाली सलाम दुआ.. गाना सुनने लायक है तो वहीं एक्शन के मामले में कुछ सींस दमदार लगते हैं। कुल मिलाकर फिल्म 'शार्टकट रोमियो' में काफी खामियां है, जिसमें एक्शन औऱ रोमांस दोनों ही शामिल है। फिल्म के काफी हिस्से पुरानी फिल्मों की याद दिलाते हैं। इसलिए कहा जा सकता है कि फिल्म 'शार्टकट रोमियो' बनाने वालों को भी सोचना चाहिए कि फिल्म बनाने में मेहनत होती है, शार्टकट अपना कर फिल्म पूरी नहीं हो सकती है।

फिल्म की कहानी जानने के लिए नीचे की स्लाइड पर क्लिक कीजिये...

कमजोर कहानी

फिल्म में अमीषा पटेल एक रईस व्यक्ति की बीवी है जिसे अपने पति से शारीरिक सुख नहीं मिलता है, इसलिए वह पेड सेक्स करती है जिसका वीडियो नील नीतिन मुकेश बना लेता है और अमीषा को ब्लैकमेल करता है।

प्यार से रिश्ते समझ में आते हैं..

जिसकी वजह से नील गरीब से अमीर बन जाता है कि अचानक उसकी जिंदगी में पूजा आती है, जिससे उसे प्यार हो जाता है।

सफलता का कोई शार्टकट नहीं

पूजा से प्यार करने के बाद उसे सच्चाई, मोहब्बत और रिश्ते समझ में आते हैं। और उसे पता चल जाता है कि सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता।

क्या होगा अमीषा-नील के साथ?

उसके बाद नील क्या करता है? अमीषा की सच्चाई जानने के बाद उसका पति अमीषा के साथ और नील का सच जानने के बाद पूजा नील के साथ क्या करती है इसको जानने के लिए देखिये शार्टकट रोमियो।

'शार्टकट रोमियो'

फिल्म का संगीत भी कर्णप्रिय नहीं है तो वहीं एक्टिंग के मामले में सबने औसत ही काम किया है।

English summary
Susi Ganeshan's first Hindi film Shortcut Romeo is Release Today. Its not Impressive Film said Critics. Neil Nitin Mukesh, Puja Gupta and Ameesha Patel are playing lead roles.
Write a Comment
More Headlines