English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

कहीं 3जी फोन आपकी जान तो नहीं चाहता- 3जी रिव्यू

Posted by:

फिल्म- 3जी
निर्देशक- श्रीशल आनंद, शांतनु रे छिब्बर
निर्माता- सुनील ए लुल्ला, विक्रम रजनी
कलाकार- नील नितिन मुकेश, सोनल चौहान और मृणालिनी शर्मा
संगीतकार- मिथुन

टेक्नॉलीजी आज हमारी जिंदगी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। हर कोई चाहता है कि उसके पास मंहगे से मंहगा और लेटेंस्ट टेक्नॉलॉजी का फोन हो जिसे दूसरों को दिखाने में उसे लगे की वो उनसे बेहतर है। लेकिन कभी कभी ये दिखावा जानलेवा भी साबित हो सकता है। सोचिये अगर आपका फोन जो कि 3जी टेक्नॉलॉजी वाला हो और आपके स्टेसट सिंबल की तरह हो वही अगर आपकी जान लेने पर आमादा हो जाए तो आप क्या करेंगे? कुछ यही कहानी है सैफ अरोड़ा और शीना की जो कि एक 3जी फोन खरीदते हैं और फिर शिकार हो जाते हैं ऐसी साजिश का जो कि उनका फोन उनके खिलाफ रच रहा होता है।

कहानी- '3जी' फिल्म की कहनी शुरु होती है सैम अरोड़ा (नील नितिन मुकेश) और शीना (सोनल चौहान) के साथ जो कि एक कपल हैं और एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। सैम और शीना फिजी में छुट्टियां बिताने जाते हैं। वहां पर एक दिन सैम एक सेकेंड हैंड 3जी फोन खरीदता है। एक रात उस फोन पर एक अंजान कॉल आती है जो कि शीना और सैम की जिंदगी पूरी तरह से बदल के रख देती है। उनके साथ बहुत सी आशचर्यजनक घटनाएं होती हैं जिन्हें उन्हें एक्सेप्ट करना पड़ता है। दोनों के पास अपनी ज़िंदगी बचाने का एक ही रास्ता है कि वो दोनों फोन की मिस्ट्री को सॉल्व कर सकें। लेकिन जैसे जैसे वक्त गुज़रता है ये मुश्किल होता जाता है।

फिल्म की कहानी बहुत ही बेहतरीन तरीके से पेश की गयी है। फिल्म में नील नितिन मुकेश और सोनल चौहान दोनों की एक्टिंग काफी बेहतरीन है। फिल्म एक साइकॉलोजिकर थ्रिलर फिल्म है। आपको फिल्म को देखकर फिल्म के हॉरर होने की पूरी संभावना नज़र आएगी लेकिन असल में फिल्म में भूत नहीं है लेकिन फिर भी कई बार डर के मारे आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। 3जी फिल्म से नील नितिन मुकेश और सोनल चौहान को काफी उम्मीद हैं क्योंकि ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी महत्वपूर्ण है।

सोनल चौहान और नील

सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश की फिल्म 3जी आज यानी 15 मार्च को सिनेमाहॉल में लग गयी है। कहा जा रहा है कि फिल्म एक साइकृलोजिकल थ्रिलर है। फिल्म को पहले ही शो से बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि ज़ॉली एलएलबी भी फिल्म को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

नील और सोनल के किसिंग सीन

3जी फिल्म में सोनल और नील के बीच कुछ किसिंग सीन्स भी शूट किये गये हैं। इन किसिंग सीन्स को लेकर 3जी फिल्म काफी चर्चा में भी रही है। पहले खबर आई थी कि फिल्म में नील और सोनल चौहान के बीच पूरे 30 किसिंग सीन्स हैं लेकिन बाद में सोनल चौहान ने बताया कि फिल्म में सिर्फ 3 किसिंग सीन्स हैं। नील नितिन मकेश ने ये भी कहा कि फिल्म में जो किसिंग सीन्स है वो बहुत ही सलीके से शूट किये गये हैं।

सोनल और नील का रोमांस

सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश के बीत के रोमांटिक सीन्स फिल्म में बहुत ही सहजता के साथ शूट किये गये हैं। नील और सोनल के बीच की कैमिस्ट्री वाकी लाजवाब है। फिल्म में सोनल चौहान और नील नितिन मुकेश ने कई सारे हॉट सीन्स भी दिये हैं। जब नील से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ऑन स्क्रीन के साथ ही ऑफ स्क्रीन भी सोनल उनकी अच्छी दोस्त हैं।

साइकॉलोजिकल थ्रिलर

3जी फिल्म एक साइकॉलोजिकल थ्रिलर फिल्म है। फिल्म एक कपल की कहानी पर आधारित है। जो कि एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों छुट्टियां पर फिजी जाते हैं जहां पर वो एक सेकेंड हैंड 3जी फोन खरीदते हैं। फोन खऱीदने के बाद दोनों की जिदंगी में कई सारी अजीबो गरीब घटनाएं घटती हैं। दोनों की जिंदगी दांव पर लग जाती है।

बिकनी में सोनल

सोनल चौहान ने 3जी फिल्म में कई सारे बिकनी सीन्स दिये हैं। फिल्म में बिकनी सीन्स को लेकर सोनल ने कहा कि उन्होंने अपने बिकनी सीन्स के लिए काफी मेहनत की थी। जब सोनल से पूछा गया कि उनका फिटनेस मंत्र क्या है तो उन्होंने कहा कि वो डायटिंग पर विश्वास नहीं रखती हैं। सोनल ने कहा कि वो सब कुछ खाती हैं।

 
English summary
3G movie, starring Neil Nitin Mukesh and Sonal Chauhan, is the story of Sam Arora and Sheena, a couple. Once they to Fiji go on a holiday. During the holiday they become victims of a series of events when Sam buys a 3G enabled second hand phone.
Subscribe Newsletter