भूत रिटर्न्स देखने के बाद साथ रखें हनुमान चालीसा

Posted by:
 

राम गोपाल वर्मा कि भूत रिटर्न्स को भले ही बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ ख़ास ओपनिंग न मिली हो लेकिन इसके बावजूद जिसने भी ये फिल्म देखी उसका मन्ना यही है कि यह फिल्म इस साल कि सबसे डरावनी फिल्म है। राम गोपाल वर्मा कि इस फिल्म में मनीषा कोइराला ने मुख्य भूमिका निभाई है साथ ही छोटी बच्ची ने भूत के किरदार को इतनी खूबी से निभाया है कि फिल्म को देखते समय हर किसी के दिल कि धड़कन कि रफ़्तार तेज हो गयी। कहा जा रहा है कि फिल्म में भले ही कहानी नयी न हो लेकिन इसके बावजूद फिल्म को जो 3d इफ्फेक्ट दिए गए हैं उनसे फिल्म और भी ज्यादा डरावनी हो गयी है।

ट्विट्टर पर लगातार लोग फिल्म से जुड़े अपने अनुभव और फिल्म के बारे में अपनी राय पोस्ट कर रहे हैं उनमे से अधिकतर का कहना यही है कि फिल्म बहुत डरावनी है। एक ट्विट्टर फोलोवर ने तो यहाँ तक लिखा कि मुझे लगता है कि भूत रिटर्न्स देखने के बाद कोई भी परेंट्स अपने बच्च्जों को बिना हनुमान चालीसा नहीं सोने देंगे। कुछ का कहना है कि भूत रिटर्न्स साल 2012 कि सबसे ज्यादा डरावनी फिल्म है। कुछ ने लिखा कि राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर से अपने भूत का जादू लौटाया है।

स्नेहा ने लिखा - मैंने भूत रिटर्न्स देखी। ये अब तक कि सबसे डरावनी फिल्म है। मैं इसे दुबारा देखना भी पसंद करुँगी।
फाल्गुन ने ट्वीट किया - ये साल 2012 कि सबसे डरावनी फिल्म है।
पुरी ने लिखा मैंने अभी भूत रिटर्न्स देखी, 90 मिनट की ये होरर फिल्म बहुत मनोरंजक है। मुझे बहुत पसंद अई। राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म का इंतज़ार है।

कुल मिलकर भूत रिटर्न्स को एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म कहा जा रहा है। भले ही कुछ लोग इसे टाइम पास फिल्म या फ्लॉप फिल्म की उपाधि दे रहे हों पर इसके बावजूद जिन्होंने भी ये फिल्म देखी उन सभी को ये बहुत ही डरावनी और रोमांच से भरपूर फिल्म लगी। कुछ लोगों ने ये भी कहा की फिल्म में राम गोपाल वर्मा ने कहानी पर ध्यान नहीं दिया है और फिल्म की कहानी वही पुरानी घिसी पिटी है लेकिन इस बात पर रामू का कहना है की होरर फिल्मों में हर बार नयी कहानी हो ऐसा ज़रूरी नहीं है।

English summary
Bhoot Returns is the scariest move if year 2012. Bhoot Returns movie is a sequel to the 2003 film Bhoot. The movie is based on the dramatic and horrifying changes in the life of a family when they come to stay in a new house.
Write a Comment