समीक्षाः लेडीज वर्सेस रिकी बहल

Posted by:
 
समीक्षाः लेडीज वर्सेस रिकी बहल

बैनर: यशराज फिलम्स
निर्माता: आदित्य चोपड़ा
निर्देशक: मनीष शर्मा
संगीत: सलीम मर्चेंट-सुलेमान मर्चेंट
कलाकार: रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा, परिणिती चोपड़ा, दीपान्निता शर्मा, अदिति शर्मा
रेटिंग: 2.5/5


'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' में फिल्म रिकी यानी रणवीर सिंह एक ठग हैं जो लड़कियों से प्यार का नाटक करते हैं और उन्हें अपने प्यार के जाल में फांस कर उन्हें बेवकूफ बनाकर उनका पैसा लेकर गायब हो जाते हैं किसी दूसरे शिकार की तलाश में। ऐसा वह पिछले 15 साल से करता आया है।

ऐसे ही तीन लड़कियां हैं डिम्पल चढ्ढा (परिणिती), रैना पारूलकर( दीपान्निता) और सायरा रशीद (अदिति शर्मा) जो रिकी का शिकार बनती हैं। फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब ये तीनों गोवा में मिलती हैं और इन्हें पता लगता है कि इन तीनों को ठगने वाला इंसान अलग अलग नहीं एक ही है। ये तीनों अब रिकी को ढूंढकर अपना पैसा वसूलने की बात ठान लेती हैं।

तीनों रिक्की के सामने एक स्मार्ट सेल्सगर्ल ईशिका देसाई (अनुष्का शर्मा) को लाती हैं जो रिक्की को उल्लू बना सकें। लेकिन आखिरकार रिकी को ईशिका से प्यार हो जाता है और वह सुधरने को तैयार हो जाता है। इस तरह कहानी का हैप्पी एंड हो जाता है।

रणवीर सिंह ने अपने किरदार के साथ न्याय किया है। उन्होंने फ्लर्ट के रूप में अपनी पहचान बना ही ली है। अनुष्का शर्मा और रणवीर की कैमेस्ट्री कुछ ज्यादा ही अच्छी लगी। फिल्म का पहला भाग तो अच्छा है लेकिन दूसरे भाग में रफ्तार कम हो जाती है।

इस फिल्म में तीन नये चेहरों को जगह दी गई है जिसमें परिणति चोपड़ा के जादू ने काम किया है। बाकि दीपान्निता शर्मा और अदिति शर्मा को लिया तो गया है पर बेवजह स्टोरी या सीन को भरा गया है।

फिल्म का संगीत सलीम सुलेमान ने दिया है जिसे लोगों ने पसंद भी किया है। मनीष ने पुरानी ही जोड़ी को लीड रोल में लिया है लेकिन फ्रेशनेस कहीं खो गईं है। कुल मिलाकर फिल्म को आप एक बार देख सकते हैं, इसे मेरी ओर से 2.5 स्टार मिलते हैं।

English summary
'Ladies Vs Ricky Bahl' is on silver screen, starring Ranveer Singh, Anushka Sharma, Dipannita Sharma, Parineeti Chopra and Aditi Sharma.
Write a Comment
More Headlines