गोरी तेरे प्यार में एक पारिवारिक फिल्म- फिल्म प्रिव्यू

Posted by:
 

करीना कपूर खान और इमरान खान की फिल्म गोरी तेरे प्यार में इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है। गोरी तेरे प्यार में फिल्म को पहले से ही लोगों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉंस मिल रहा है और साथ ही फिल्म में करीना और इमरान की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आ रही है। रवीना टंडन ने तो यहां तक कहा कि करीना और इमरान की जोड़ी प्रोमो में बहुत ही क्यूट दिख रही है। इससे पहले ये जोड़ी फिल्म एक मैं और एक तू फिल्म में नज़र आई थी। करन जौहर को तो ये जोड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने कहा कि करीना और इमरान को एक दूसरे के साथ ही शादी भी करनी चाहिए थी।

गोरी तेरे प्यार में फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है श्रीराम वेंकेट (इमरान खान) एक बहुत चिंता से दूर लड़का है। वो रिश्तों, परिवार, दोस्तों और जिंदगी को बहुत ज्यादा वैल्यू नहीं देता। इस वजह से उसे उसके परिवार से ज्यादा लगाव भी नहीं है। एक दिन वो अपनी एक्स गर्लफ्रैंड दिया शर्मा (करीना कपूर) जो कि एक सोशल एक्टिविस्ट है के साथ अपने रिलेशनशिप को याद करता है और शेयर करता है। तब उसे महसूस होता है कि वो अट्रेक्शन पहले तो फिजिकली था लेकिन बाद में वो इमोशनल हो जाता है। उसी दौरान श्रीराम को महसूस होता है कि दिया शर्मा से अभी भी वो प्यार करता है और उसकी वजह से श्रीराम की जिदंगी में बहुत बदलाव हुए थे।

श्रीराम दिया को मनाने और अपनी जिदंगी में वापस लाने के लिए वो जाता है लेकिन उसे पता चलता है कि दिया एक गांव में चली गयी है जहां पर वो लोगों की मदद करके उनकी जिदंगी सुधारने में लगी है। श्रीराम भी दिया को मनाने के लिए उसके पीछे पीछे गांव जाता है जहां पर उन दोनों की दोबारा मुलाकात होती है और श्रीराम पूरी कोशिश करता है दिया को मनाने की।

दिया शर्मा एक सोशल एक्टिविस्ट

दिया शर्मा के किरदार में करीना कपूर एक सोशल एक्टिविस्ट बनी है। दिया शर्मा समाज में हो रहे हर एक गलत बर्ताव पर आवाज उठाती है। दिया शर्मा अपनी सुरक्षा और सुविधा को छोड़कर दुनिया भर की सुरक्षा और उनके बारे में सोचने पर ज्यादा जोर देती है।

श्रीराम वेंकेंट एक मैटिरियलिस्टिव मैन

श्रीराम वेकेंट एक बहुत ही मैटिरियलिस्टिक मैन है जो कि हमेशा ही अपने बारे में सोचता है। उसके लिए परिवार, दोस्ती, रिश्ते कुछ भी मायने नहीं रखते। इस वजह से वो दिया से भी दूर हो जाता है।

इमरान खान और करीना की कैमिस्ट्री

गोरी तेरे प्यार में फिल्म की सबसे खास बात है करीना और इमरान की जोड़ी। करीना कपूर और इमरान दोनों की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद है। इससे पहले भी जब करीना और इमरान साथ में आए थे तो दर्शकों ने दोनों को साथ में बहुत पसंद किया था।

एक पारिवारिक फिल्म है गोरी तेरे प्यार में

करीना कपूर ने बताया कि गोरी तेरे प्याार में एक बहुत ही पारिवारिक फिल्म है और इस फिल्म में वो सबकुछ है जो कि एक हिट फिल्म में लोग चाहते हैं। गाने बेहतरीन हैं और साथ ही फिल्म में काफी सारा मसाला है।

करीना ने कहा इमरान को अंग्रेज

करीना का कहना है कि इमरान खान की खास बात ये है कि वो काफी नॉन फिल्मी हैं और साथ ही वो थोड़ा अंग्रेज भी हैं। इमरान खान के साथ काम करना बहुत ही कंफरटेबल होता है।

English summary
Gori Tere Pyaar Mein movie all set to release this Friday. Kareena Kapoor and Imraan Khan starrer Gori Tere Pyaar Mein is a total family movie that has lots of Romance, family drama and comedy. Kareena and Imraan both looking great together.
Write a Comment
More Headlines