Preview: एक्शन और सेक्स की चाशनी डी डे

Posted by:
Updated: Thursday, July 18, 2013, 17:16 [IST]
 

बॉक्सऑफिस पर शुक्रवार को एक्शन फिल्म डी डे रिलीज होने जा रही है। फिल्म डी डे के प्रोमो ने जता दिया है कि एक बार फिर से पर्दे पर रूमानियत नहीं बल्कि ढिशूम-ढिशूम का डंका बजने जा रहा है। फिल्म डी डे मल्टी स्टार है, जिसकी वजह से फिल्म की कास्ट वैल्यू पहले ही हाई है। निर्माता-निर्देशक निखिलआडवाणी ने जहां पर्दे पर सितारों संग एक बार फिर से बम-गोलों और अंडरवर्ल्ड की लड़ाई को लेकर तैयार हैं।

वहीं प्रोमों में बार-बार दिखाये जा रहे अर्जुन रामपाल और श्रुति हासन के बोल्ड और इंटिमेट सींस भी लोगों के बीच में खासा चर्चा में हैं। वहीं बुर्का पहनकर हुमा कुरैशी का रिवाल्वर चलाना भी लोगों के अचरज में डाल रहा है।

फिल्म डी डे के गाने लाल मेरी.. जो कि पुराना हिट गीत है. इस बार भी सिचुएशनल सांग बनकर लोगों के अंदर रोमांच पैदा कर रहा है। फिल्म डी डे में ऋषि कपूर का बोला गया डॉयलॉग ट्रिगर खींच..मामला मत खींच.. भी लोगों की जुबान पर है जिसके लिए कहा जा सकता है फिल्म का ना चाहते हुए भी लोगों को खासा इंतजार है।

आईये आपको दिखाते हैं फिल्ममेकर निखिल आडवाणी की फिल्म डी डे की खूबियों के बारे में..

ऋषि कपूर बनें डॉन माफिया

फिल्म अग्निपथ में निगेटिव रोल प्ले करने वाले ऋषि कपूर एक बार फिर से एक्शन रोल में हैं।. उन्होंने निवार्सित डॉन इकबाल की भूमिका निभाई है।

अर्जुन-श्रुति के इंटिमेट सींस

फिल्म के प्रोमो में अर्जुन रामपाल और श्रुति हासन के बोल्ड और इंटिमेट सींस भी लोगों के बीच में खासा चर्चा में हैं। फिल्म में श्रुति हासन ने वैश्या का किरदार निभाया है।

एक्शन रोल में हुमा कुरैशी

फिल्म में हुमा कुरैशी अर्जुन रामपाल की बीवी बनीं हैं जो कि बुर्का पहनती हैं और गोली चलाती हैं।

फिल्म का एक्शन कमाल का

फिल्म के प्रोमो बताते हैं कि फिल्म के एक्शन सींस में काफी काम किया गया है। इसलिए फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ गयी है।

ज्वलंत मुद्दा आतंकवाद

भारत के ज्वलंत मुद्दे यानी कि भारत-पाक के अंडरवर्ल्ड कनेक्शन पर है इसलिए फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता बढी हुई है।

English summary
D-Day is a Indian crime-thriller film co-produced by DAR motion pictures and Emmay Entertainment Private Limited. The Hindi feature film D-Day is the next directorial offer from Nikhil Advani, starring Arjun Rampal, Rishi Kapoor, Irrfan Khan, Shruti Haasan, Sandeep Kulkarni and Huma Qureshi in the lead roles.
Write a Comment
More Headlines