English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

'रागिनी एमएमएस 2' में सेक्सी नहीं डरावनी सन्नी लियोन

Posted by:

सन्नी लियोन ने बेहद ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है इसलिए उन्हें लगता है कि उनकी आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' भी काफी अच्छा बिजनेस करेगी।

सन्नी इस समय अपनी प्लॉप फिल्म जिस्म 2 की वजह से निराश नहीं बल्कि अपने आयटम नंबर की वजह से काफी उत्साहित हैं उन्हें लगता है कि उनके आयटम नंबर की तरह ही उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' भी सफलता का परचम लहरायेगी।

अपनी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के बारे में बात करते हुए सन्नी लियोन ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फिल्म में वह अपने अभिनय से दर्शकों को डराने में समर्थ होंगी। 32 वर्षीया लियोन ने मंगलवार को टीवी कार्यक्रम 'एमटीवी वेब्ड' के सेट पर कहा, " मैं 'रागिनी एमएमएस 2' को लेकर बेहद उत्साहित हूं। जनवरी 2014 में फिल्म का प्रदर्शन करने के लिए हम एक साल से इस फिल्म की शूटिंग, प्रोमो और विभिन्न चीजों पर काम कर रहे हैं। पहली बार मैं सबको अपने आप से डराना चाहती हूं।"

गौरतलब है कि सन्नी लियोन की यह फिल्म आने से पहले ही काफी चर्चा में है। फिल्म के टीजर को मात्र 5 दिन में 30 लाख लोगों ने देखा है जिससे कि फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है। उन्हें अब इस बात का पूरा यकीन है कि फिल्म भी सुपरहिट होगी।


आगे की खबर स्लाइडों में..

रागिनी एमएमएस की सीक्वेल

साल 2011 की हिट फिल्म रागिनी एमएमएस की सीक्वेल फिल्म रागिनी एमएमएस 2 है जिसमें सन्नी लियोन और संध्या मृदुल लीड रोल में हैं।

सुपरनैचुरल पॉवर

फिल्म सुपरनैचुरल पॉवर पर आधारित है लेकिन फिर भी फिल्म लेस्बियन जैसे हॉट टॉपिक पर बेस्ड है।

सेक्सी नहीं डरावनी सन्नी लियोन

फिल्म में सन्नी लियोन ने किसी बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया है। फिल्म में वह एक बॉलीवुड हिरोईन बनी हैं।

सन्नी को फिल्म से काफी उम्मीदें

फिल्म एक हॉरर स्टोरी है, फिल्म जनवरी 2014 में रिलीज होगी।

सन्नी-संध्या

फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' साल 2011 की हिट फिल्म रागिनी एमएमएस की सीक्वेल है जिसमें सन्नी लियोन और संध्या मृदुल लीड रोल में हैं।

 
English summary
Indo-Canadian adult films star-turned-actress Sunny Leone is excited about her film "Ragini MMS 2". She hopes she is able to leave the audience scared with her performance.
Subscribe Newsletter