रागिनी एमएमएस 2 के टीजर को 5 दिन में 22 लाख हिट्स

Posted by:
Updated: Wednesday, September 18, 2013, 8:51 [IST]
 

और वही हुआ जिसकी उम्मीद की जा रही थी। सन्नी लियोन की बहुप्रतिक्षित फिल्म रागिनी एमएमएस 2 के टीजर को मात्र 5 दिन में 22 लाख हिट्स मिले हैं। सेक्स और स्केरी का मिश्रण लिए रागिनी एमएमएस 2 का टीडर इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचाये हुआ है। लोगों को सन्नी लियोन बहुत पसंद आ रही है।

सात मिनट के वीडियो की शुरूआत ही सन्नी लियोन के बाथिंग सीन से होती है। वीडियो में उन्हें फव्वारे के नीचे बैकलेस होकर नहाते दिखाया गया है। उसके बाद टीजर में कुछ भयानक सीन डाले गये हैं जबकि टीजर का अंतिम शाट्स में फव्वारे के नीच सन्नी किसी के साथ इंटिमेट हैं और उसके बाद बिकनी पहने स्विमिंग करते नजर आ रही है।

टीजर के बीच में एक बार लिख कर आता है 'द विंटर फियर गेट्स सेक्सी' और लास्ट में लिखकर आता है 'ग्रैब अ बाइट ऑफ सन्नी।' जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

मालूम हो कि रागिनी एमएमएस 2, रागिनी एमएमएस की सीक्वेल है। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं, फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं। फिल्म लेस्बियन एमएमएस पर बनी है।फिल्म में संध्या मृदुल का भी रोल काफी अहम है। फिल्म 2014 में 17 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म में सन्नी लियोन एक बॉलीवुड नायिका का रोल निभा रही हैं। फिल्म के लिए सन्नी ने बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया है।

English summary
Sunny Leone starrer Ragini MMS 2 teaser fetches over 22 lakh hits on YouTube.Ragini MMS 2 Film is Produced By Ekta Kapoor.
Write a Comment
More Headlines