13 दिसंबर पता चलेगा कि सन्नी हॉट ब्यूटी विद ब्रेन है: सचिन जोशी

Posted by:

एक बार फिर से सन्नी लियोन की एक्टिंग की तारीफ सचिन जोशी ने की है जो कि सन्नी लियोन के साथ जैकपॉट में नजर आने वाले हैं। फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी और जिसकी पूरी शूटिंग गोवा में हुई है। फिल्म के बारे में बात करते हुए सचिन ने कहा कि सन्नी को फिल्म जैकपॉट में देखकर लोग जिस्म 2 भूल जायेंगे क्योंकि इस फिल्म में केवल सन्नी की हॉट बॉडी ही नहीं बल्कि सन्नी लियोन की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी जिसे अभी तक किसी ने देखा नहीं हैं।

फिल्म के डायरेक्ट कैजाद गुस्ताद ने सन्नी के लिए एकदम स्पष्ट और सटीक बात कही थी कि फिल्म जैकपॉट पूरी तरह से सन्नी की इमेज को बदल देगी। यह फिल्म सन्नी के लिए ही नहीं बल्कि मेरे करियर के लिए भी काफी महत्वपूर्ण साबित होगी। आप सभी को 13 दिसंबर पता चलेगा कि सन्नी हॉट ब्यूटी विद ब्रेन है और वह बेहतरीन अभिनेत्री भी है।

मालूम हो कि जैकपॉट एक कसीनों की कहानी है जिसमें प्यार और रिश्तों की धोखाधड़ी को भी बखूबी दिखाया गया है। सन्नी लियोन ने इस फिल्म में एक भी एडल्ट सीन नहीं दिया है।

फिल्म में उनके साथ नासिरूद्दीन शाह, सचिन जोशी और उनके पति डेनियल वीबर नजर आयेंगे। फिल्म के निर्देशक बूम फिल्म वाले कैजाद गुस्ताद हैं जिन्होंने पहली बार पर्दे पर कैटरीना कैफ को उतारा था। कैजाद ने सन्नी लियोन को कैटरीना की ही तरह होशियार और सुंदर बताया है। गौरतलब है कि सन्नी लियोन, सचिन जोशी के साथ एक एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं।

English summary
Jackpot Film starring Naseeruddin Shah, Sachiin J Joshi and Sunny Leone among others is all set to release on December 13.
Write a Comment
More Headlines