English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

सोनम एक्टिंग के साथ डिजानयर बनने की राह पर!

Posted by:

सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है। सोनम कपूर ने अपनी लगभग हर एक फिल्म में अपने स्टाइल से यंग जेनरेशन को खासा प्रभावित किया है। सोनम कपूर और उनकी बहन रिहा कपूर दोनों ही फैशन इंडस्ट्री में अच्छ खासा नाम रखती हैं। रिहा ने तो अपने पिता अनिल कपूर और अपनी बहन सोनम के कपड़े डिजाइन करके इतना नाम कमा लिया है कि आज उन्हें फैशन इँडस्टी की एक बेहतरीन स्टाइलिस्ट माना जाता है। अब खबर है कि सोनम कपूर भी अपनी बहन के साथ एक नयी कपड़ों की श्रृंखला लेकर आएंगी और उसका प्रमोशन करेंगी। सोनम कपूर ने इस साल एक के बाद एक अपनी दो फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर अपनी एक्टिंग के झंडे गाड़ दिये हैं और अब वो अपने स्टाइल टेस्ट को भी लोगों के सामने लाना चाहती हैीं।

इस साल सोनम कपूर की दो फिल्में भाग मिल्खा भाग और रांझना बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हुई हैं और अब सोन कपूर ने अपनी बहन के साथ इस नयी स्टाइलिश कपड़ों की श्रृंखला को मार्केट में लाने का फैसला किया है। सोनम कपूर अपनी जेनरेशन की पहली एसी एक्ट्रेस होंगी जो कि अपनी खुश की कपड़ों की श्रृंखला प्रस्तुत करने जा रही हैं और इसें गलत भी क्या है सोनम कपूर इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं और उनके कपड़ों के स्टाइल को आज की यंग जेनरेशन कॉपी करती है। सोनम और रिहा की ये नयी स्टाइलिश फैशन कपड़ों की रेंज लोगों में यकीनन पसंद की जाएगी।

सोनम एक्टिंग के साथ डिजानयर बनने की राह पर!

सोनम कपूर को फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी और बेहतरीन स्टाइलिश एक्ट्रेस माना जाता है। सोनम की फिल्म आयशा में सोनम के स्टाइल और उनके कपड़ों को यंग जेनरेशन ने खासा पसंद किया था और आज भी उनकी ये फिल्म ना सही पर उनका किरदार आज भी लोगों के दिल में बसा हुआ है। सोनम और उनकी बहन रिला इस नये बिजनेस को लेकर काफी उत्साहित हैं सोनम के फैशन और स्टाइल ने हमेशा से ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है और इस बार भी उम्मीद है कि उनका ये नया एक्सपेरिमेंट उन्हें कामयाबी दिलाएगा।

 
English summary
Sonam Kapoor, who is well known for her style, along with her sister Rhea Kapoor is venturing into a line of clothing.The stylist, Rhea Kapoor is well known for all these years to style her father Anil Kapoor and her fashonista sister, Sonam Kapoor.
Subscribe Newsletter