आर्यन संग खुद भी बच्चा बन गये शाहरुख, याद आया बचपन!

Posted by:

कहते हैं कि इंसान के अंदर हमेशा एक बच्चा छुपा रहता है। उसका बचपन कभी उसे नहीं छोड़ता और अक्सर कई बार उसे बच्चों के साथ खुद का बचपन भी याद आ जाता है। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ। हाल ही में शाहरुख जो कि अपनी अगली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग कर रहे हैं, ने शूट से छुट्टी लेकर कुछ वक्त अपने बच्चों के साथ बिताया। सुहाना और आर्यन के दोस्तों के साथ शाहरुख ने काफी मस्ती की उसके बाद शाहरुख ने ट्विटर पर ट्वीट किया और कहा कि अपने बच्चों और उनके दोस्तों के साथ वक्त बिताकर उन्हें अपना बचपन याद आ गया। शाहरुख ने ये भी कहा कि उन्हें अपना बचपन याद आ गया।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया अपने बेटे और उसके दोस्तों के साथ मेगा पूल में काफी वक्त बिताया। लापरवाह किशोरावस्था मजेदार हैं, कोई चिंताए नहीं। अब शूट पर जा रहा हूं लेकिन बेटे और उसके दोस्तों की कमी खलेगी। छुट्टियां खत्म होना अच्छा ही नहीं लगता। शाहरुख खान के इस ट्वीट को देखकर शाहरुख के फैंस ने कमेंट किया कि भले ही शाहरुख बॉलीवुड के किंग खान हों, बॉक्स ऑफस के बादशाह हों लेकिन उनके अंदर एक आम इंसान है जो कि अपने बच्चों और अपने परिवार से बेहद प्यार करता है। जिसके अंदर भी एक बच्चा रहता है। शाहरुख खान हमेशा से ही अपनी फैमिली के बेहद करीब रहे हैं।

शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, आर्यन और सुहाना के अलावा पिछले ही साल सरोगेसी के जरिये शाहरुख के घर में अबराम का भी आगमन हुआ। शाहरुख खान को अपने बच्चों से बेहद प्यार है वो अपनी पत्नी गौरी खान से भी काफी अटैच हैं। उनके लिए उनका परिवार सबसे पहले आता है। शाहरुख के माता पिता का काफी समय पहले ही निधन हो गया था उसके बाद से गौरी खान ने ही शाहरुख को संभाला और तब से शाहरुख के लिए गौरी और उनके बच्चे ही उनकी दुनिया हैं।

English summary
Shahrukh Khan was recently on holiday and he spent his holiday with his son Aryan and his friends. Shahrukh tweeted Its fun to be madly teenaged. No worries. Will miss my son and his friends. Shahrukh also siad that he hates when holidays get over.
Write a Comment
More Headlines