शाहिद फिल्म को देश भर का सलाम, राजकुमार ने दिल छू लिया!

Posted by:
 

हंसल मेहता की फिल्म शाहिद एक ट्रिब्यूट है देश के उस जांबाज ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट को जो कि बेवजह ही मारा गया। इस फिल्म को लेकर देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी चर्चा हो रही है। शाहिद फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी पसंद किया है इसके अलावा क्रिटिक्स ने कहा है कि शाहिद फिल्म देश के यंगस्टर्स के लिए एक बहुत ही इंसपिरेशनल फिल्म होगी। हंसल मेहता के साथ मिलकर यूटीवी प्रोडक्शन हाउस शाहिद फिल्म को रिलीज कर रहा है। फिल्म से जुड़े सभी लोगों का कहना है कि उन्होंने शाहिद फिल्म पैसों के लिए नहीं बनाई है बल्कि उन्होंने शाहिद फिल्म बनाई है सिर्फ और सिर्फ लोगों तक एक ऐसे एक्टिविस्ट की जिंदगी को पहुचाने के लिए जिन्हें इसके बारे में कुछ पता ही नहीं।

शाहिद फिल्म को लेकर यंग जेनरेशन भी काफी उत्सुक है। सोशल साइट्स पर तो शाहिद फिल्म को लेकर इतने सारे कमेंट्स और चर्चे हो रहे हैं कि फिल्म रिलीज से पहले ही हिट होती दिख रही है। हालांकि फिल्म को प्रोफिट के लिए नहीं बनाया गया है लेकिन फिर भी फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड स्टार्स तक ने फिल्म की तारीफ की है। हुमा कुरैशी ने ट्वीट किया है और लिखा है कल रात मैंने शाहिद फिल्म देखी। इस फिल्म को सारे इनाम मिलने चाहिए। राजकुमार यादव ने क्या परफॉर्मेंस दी है। उन्हें मेरा सलाम।

सकीब सलीम ने लिखा है राजकुमार यादव को मैं सिर झुकाकर सलाम करता हूं। उन्होंने हम सभी को इंसपायर किया है। हंसल मेहता जी को हमारा ढेर सारा धन्यवाद उन्होंने शाहिद जैसी खूबसूरत फिल्म बनाई। शाहिद फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है और आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। राजकुमार के लिए भी ये एक बहुत ही बड़ा दिन होगा क्योंकि राजकुमार का एक ही सपना है कि वो ऐसा काम करें ऐसी फिल्में करें जो कि उनके ना रहने पर भी लोगों के दिलों में बसें और उनकी फिल्मों से ही उनकी पहचान हो।

English summary
Shahid Movie is getting lots of praise on social networking sites. People are praising Rajkumar Yadav for his superb performance and also Hansal Mehta for making this inspirational movie. Shahid movie will release on 18th October.
Write a Comment
More Headlines