Exclusive: हर मैरड कपल की दास्तां है 'शादी के साइड इफेक्टस'

Posted by:

शुक्रवार को पर्दे पर विद्या बालन और फरहान अख्तर की फिल्म 'शादी के साइड इफेक्टस' रिलीज हो गयी है। फिल्म को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली हैं। फिल्म का पहला शो देखकर लौटे लोगों से वनइंडिया ने बात की और फिल्म के बारे में रिेयेक्शन जानना चाहा।

बैंगलोर के रहने वाले एक नये-नवेले शादी-शुदा कपल सोनिया-प्रकाश सिंह ने हमसे कहा कि फिल्म वाकई में काफी मनोरंजक है।

Did You Know: एकता मॉडलों से काम के बदले लेती हैं यौन-सुख

हमें तो कहीं-कहीं लगा कि जैसे हम अपनी लाइफ पर्दे पर जी रहे हैं। फरहान और विद्या पहले की ही तरह काफी बेहतरीन और खूबसूरत लगे हैं। बड़े दिनों बाद कोई फिल्म दिल को छू गयी है। कहना गलत ना होगा कि फिल्म 'शादी के साइड इफेक्टस' काफी जबरदस्त है।

गुगली: अपने मियां सिद्धार्थ को पतला करना चाहती हैं मोटी विद्या

मालूम हो कि फिल्म 'शादी के साइड इफेक्टस' एकता कपूर प्रोडक्शन की है, फिल्म के निर्देशक साकेत चौधरी है। फिल्म 'प्यार के साइड इफेक्टस' की सीक्वेल है। फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म मार्केट को पूरी उम्मीद है कि फिल्म 'शादी के साइड इफेक्टस' वीकेंड पर काफी अच्छा बिजनेस करेगी।

Did You Know: एकता कपूर पर कुछ चुंनिंदा मेल मॉडलों ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया था। मॉडलों ने कहा था कि एकता गुड लुकिंग मॉडलों से काम के बदले उनके साथ यौन सुख लेने को कहती हैं।

English summary
Shaadi Ke Side Effects is Fantastic Film said Audience after watching film on Oneindia. This Film is Produced By Ekta Kapoor.
Write a Comment
More Headlines