English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

राम गोपाल वर्मा ने तोड़ा अरुण शर्मा से नाता, सत्या 2 होगी नवंबर में रिलीज!

Posted by:

राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये बताया है कि एल आर एक्टिव अरुण शर्मा के साथ कुछ मिसअंडरस्टैडिंग हो जाने के चलते सत्या 2 की रिलीज पोस्टपोन कर दी गयी है। अब फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। राम गोपाल वर्मा ने सत्या 2 को लेकर हाल ही में हुई प्रेस कॉंप्रेंस के दौरान कहा था कि सत्या 2 सत्या फिल्म का सीक्वल नहीं है। ये फिल्म सिर्फ रामू की इमैजिनेशन पर ही आधारित है। राम गोपाल वर्मा ने ये भी कहा कि सत्या 2 में नयी स्टारकास्ट है लिकन उनका काम बहुत ही बेहतरीन है। सत्या 2 की रिलीज आगे बढ़ा जाने से फिल्म की सफलता पर कोई असर नहीं पड़ेगा ऐसा मानना है रामू का।

सत्या फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा को बहुत सारे पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे हैं। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक को फिल्म काफी अच्छी लगी है। सभी ने फिल्म की काफी तारीफ की है। यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने भी राम गोपाल वर्मा की फिल्म सत्या 2 के प्रमोशन में अपनी भागीदारी दी है। राम गोपाल वर्मा की फिल्म सत्या 2 पहले 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही थी लेकिन एल आर एक्टिविस्ट के साथ कुछ पंगे हो जाने के चलते फिल्म की रिलीज पोस्टपोन कर दी गयी है। राम गोपाल वर्मा ने कल ट्वीट किया "एल आर एक्टिव अरुण शर्मा के साथ कुछ इश्यू हो जाने के चलते हमे उनके साथ अलग होने को कहा गया है। इसलिए सत्या 2 की रिलीज पोस्टपोन कर दी गयी है।"

उसके बाद उन्होने एक और ट्वीट किया और लिखा "एल आर एक्टिव अरुण शर्मा के साथ अलग होने के बाद सत्या 2 अब 25 अक्टूबर के बजाय 8 नवंबर को रिलीज होगी।" राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट के बाद कुछ लोगों ने कमेंट भी किया कि उन्हें सत्या 2 का बेसब्री से इँतजार ता लेकिन अब फिल्म और आगे पोस्टपोन हो गयी है। तो उन्हें और इंतजार करना होगा। फिल्हाल राम गोपाल वर्मा सत्या 2 को मिल रहे पॉजिटिव कमेंट्स से काफी खुश हैं।

 
English summary
Satya 2 release has been postponed now Satya 2 will release in November. Ram Gopal Varma said due to some issues with L R Arun Sharma we have postponed the release of Satya 2. Now Satya 2 will release on 8th November not on 25th October.
Subscribe Newsletter