स्टार गिल्ड अवॉर्ड- सलमान ने चलाई चेन्नई एक्सप्रेस तो शाहरुख ने कहा जय हो!

Posted by:
Updated: Friday, January 17, 2014, 16:16 [IST]
 

स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स 2014 के होस्ट इस साल सलमान खान बने हैं। सलमान खान ने स्टेज पर आते ही अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर से दर्शकों को हंसाना शुरु कर दिया। जैसा कि उनका हमेशा ही सॉफ्ट टार्गेट बनते हैं शाहरुख खान। तो इस बार भी सलमान स्टेज पर जाकर शाहरुख खान को पहले तो अलग अलग भावों में ग्रीट किया और उसके बाद उन्होंने कहा कि शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉंस पाया और इसके लिए उन्होंने शाहरुख खान को ढ़ेंर सारी बधाईयां भी दीं।

शाहरुख खान के अलावा सलमान खान ने फरहान अख्तर का भी मजाक बनाते हुए कहा कि फरहान को उन्होंने पहले साइकिल चलानी सिखाई थी और अब वो सबको भागना सिखा रहे हैं। सलमान खान के इन जोक्स पर वहां पर मौजूद सभी बॉलीवुड सितारे मुस्कुराने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे थे। सलमान खान के इन जोक्स पर मुस्कुराने वाले एक और एक्टर थे विवेक ऑबरॉय। विवेक सलमान खान के हर एक जोक्स पर मुस्कुरा रहे थे। और उसके बाद आए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान।

शाहरुख ने स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स में आने के बाद सलमान खान को करीब जाकर हेलो कहा और साथ ही जय हो को प्रमोट करते हुए जय हो जय हो भी कहा। शाहरुख खान और सलमान खान के एक साथ मिलने से दर्शक काफी उत्साहित हो उठे और सभी ने जोर से शोर करके दोनों खानों को वेलकम किया। शाहरुख खान और सलमान खान के एक साथ मिलने से स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स की शोभा और भी बढ़ गयी। सभी के लिए ये अवॉर्ड फंक्शन और भी स्पेशल हो गया।

Read in English:
English summary
Salman Khan and Shahrukh khan both met at Star Guild Awards. Salman Khan congratulated Shahrukh for his movie Chennai Express huge success. Shahrkh Khan also greeted Salman and said Jai Ho.
Write a Comment