'जय हो' के फ्लॉप होने के बाद भी रीमेक फिल्में करते रहेंगे सलमान

Posted by:

इस साल की शुरूआत में ही बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को एक तगड़ा झटका लगा। उनकी मोस्ट अवेटड फिल्म 'जय हो' बॉक्सऑफिस खासा कमाल नहीं कर पायी। जैसे-तैसे करके फिल्म ने सौ करोड़ का आंकड़ा छू तो लिया लेकिन लोगों को लगा ही नहीं कि यह सलमान की फिल्म है। उन्हे सल्लू से एक बडे धमाके की उम्मीद थी लेकिन ना तो धमाका हुआ और ना ही फिल्म ने कोई रिकार्ड तोड़ा।

बावजूद इसके सलमान खान का रीमेक फिल्मों से मोहभंग नहीं हुआ है। मालूम हो कि 'जय हो' दक्षिण भारतीय फिल्म 'स्टालिन' का हिंदी रीमेक है। 'जय हो' के प्रदर्शन के बाद ऐसी खबरें थीं कि सलमान की दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी रीमेक में दिलचस्पी नहीं रही। लेकिन सलमान ने कहा, "किसने कहा कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्मों का रीमेक नहीं करूंगा? क्या मैंने ऐसा कहा? नहीं। जब भी कोई अच्छा रीमेक आएगा, मैं जरूर करूंगा।"

सलमान अब तक 'वांटेड', 'बॉडीगार्ड' और 'रेडी' सहित चार रीमेक में काम कर चुके हैं। इन सभी ने जबर्दस्त कमाई की। फिलहाल तो सलमान ने अपना रूख क्लियर कर दिया है। और अब उन्हें अपनी आने वाली फिल्म 'किक'से उम्मीदें हैं। फिल्म 'किक' का निर्देशन साजिद नाडियावाला कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता सलमान खान हैं तो फिल्म में उनकी हिरोईन जैकलीन फर्नाडीज हैं। फिल्म किक ईद पर रिलीज होगी।

ओ तेरी...लूलिया के चलते एली वेटिंग लिस्ट में...

English summary
Salman Khan today dismissed reports that he was averse to acting in remakes after his recent movie 'Jai Ho', which is the remake of Chiranjeevi-starrer Telugu film 'Stalin', failed at the box office.
Write a Comment