English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

जय हो के बाद अब सलमान को दबंग की जरुरत!

Posted by:

सलमान खान के लिए साल 2014 की शुरुआत ही जय नहीं बल्कि पराजय से हुई। सलमान खान की फिल्म जय हो जिसका सलमान के फैंस पिछले साल से इंतजार कर रहे थे और जिसका प्रमोशन करने के लिए सलमान खान ने काफी मेहनत की वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ भी कमाल नहीं दिखा सकी। सलमान खान की भारी संख्या में मौजूद फैन फॉलोइंग भी जय हो को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में मदद नहीं कर सकी। सलमान और सोहेल की जोड़ी तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गयी तो अब लोगों का कहना है कि सलमान को अब फिर से अरबाज की जरुरत है। हालांकि अभी सलमान खान की फिल्म किक भी इसी साल रिलीज होने वाली है लेकिन किक से भी लोगों को कुछ खास उम्मीदें नहीं हैं।

सलमान खान कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं जिनमें से एक है ओ तेरी जिसमें पुलकित सम्राट और सारा जेन डियास मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन ये छोटे बजट की फिल्म है और बॉक्स ऑफिस पर इसका कलेक्शन क्या रहेगा ये कहना बहुत ही मुश्किल है तो कुल मिलाकर इस साल सलमान खान को अपनी इनकम को लेकर थोड़ी चिंता तो होगी ही। साथ ही अपने करियर को भी सलमान खान इस तरह से नीचे गिरता नहीं देख सकते। तो हो सकता है कि इस साल के अंत तक सलमान खान दबंग 3 को लेकर अरबाज से बात करना शुरु कर दें। वैसे भी सूत्रों के अनुसार सलमान खान के फैमिली फ्रैंड ने सलीम खान जी से भी कहा कि अभी इन लोगों ने काफी पैसा कमा लिया है थोड़ा उड़ा लेने के बाद फिर दबंग बनाएंगे।

तो अब तो फैंस को इँतजार है कि कब सलमान खान दबंग के तीसरे सीक्वल की अनाउंसमेंट करते हैं। जय हो के बॉक्स ऑफिस रिजल्ट के बाद अब सलमान खान भी एक्सपेरिमेंट करने से थोड़ा तो बचकर रहेंगे। जय हो में भले ही सलमान खान ने आम आदमी बनकर हिट होने की कोशिश की थी लेकिन उसी आम आदमी ने सलमान को बॉक्स ऑफिस पर इतना बुरा रिजल्ट दिया। तो अब हो सकता है सलमान खान दबंग जैसी ही सेफ साइड फिल्में लेकर चलेंगे और बॉक्स ऑफिस पर फिर से अपना सिक्का आजमाएंगे।

 
English summary
Salman Khan now need a hit movie like Dabangg. Jai Ho has proved a disastar at Box Office now Salman Khan fans want Salman to make Dabangg 3. Salman khan himself now stop doing some experiments and will soon start Dabangg 3.
Subscribe Newsletter