English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

शाहरुख से जय हो कराने का आइडिया सलमान को आमिर ने दिया!

Posted by:

सलमान खान अपनी फिल्म जय हो को बहुत ही अलग अलग तरीके से प्रमोट कर रहे हैं। पहले तो उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर मुंबई के आनंद थियेटर में रखा और वो भी अपने फैंस को भारी संख्या में बुलाकर उनके साथ फिल्म को लेकर इंटरेक्शन किया। इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमोशनल टूर के दौरान भी फिल्म के प्रमोशन का बजट कम करके एक अच्छा अमाउंट गरीब और जरुरतमंद लोगों में बांटने का फैसला किया। क्योंकि उन्हें लगा कि इतनी भारी मात्रा में पैसा प्रमोशन पर बरबाद करने से अच्छा है कि फिल्म के प्रमोशन पर पैसा ना लगाकर गरीबों की मदद की जाए। इससे भी उनकी फिल्म का इनडायरेक्ट प्रमोशन तो हुआ ही।

उसके बाद सलमान खान ने हाल ही में स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स 2014 को प्रमोट करने के दौरान शाहरुख खान से गले मिलकर उन्हें उनकी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस की बधाई दी और उसके बाद उनसे स्टेज पर जय हो जय हो बुलवाया। शाहरुख खान ने भी सलमान के इस दोस्ती के कदम को मुस्कुराते हुए अपनाया और उन्होंने सलमान खान को धन्यवाद देते हुए गले से लगा लिया। फिर सलमान की फिल्म जय हो को प्रमोट करते हुए कहा कि बॉक्स ऑफिस पर जय हो फिल्म अच्छा बिजिनेस करे यही उनकी दुआ है। सलमान खान और शाहरुख खान के एक दूसरे को गले लगने के इस पल को लेकर स्टार गिल्ड अवॉर्ड्स के दर्शक काफी उत्साहित हो उठे। सभी ने सलमान और शाहरुख के लिए जोरदार तालियां बजाईं।

अब अगर आप सलमान खान के पहले इवेंट को याद करें तो उन्होंने कहा था कि उनके दिमाग में जय हो को प्रमोट करने के इतने अलग अलग आइडिया इसलिए आ रहे हैं क्योंकि वो आमिर खान की टोपी पहन रहे थे। इसलिए वो जय हो के प्रमोशन के लिए काफी नये आइडिया लेकर आए हैं। तो शाहरुख खान से जय हो का प्रमोशन कराने का आइडिया कहीं ना कहीं आमिर खान की कैप पहनने की वजह से सलमान खान के दिमाग में आया ऐसा भी कहा जा सकता है।

 
English summary
Salman Khan made Shahrukh Khan say Jai Ho on Star Guild Awards night. Salman Khan first greeted Shahrukh Khan in different emotions and then congratulated him for Chennai Express huge success. Then Salman asked Shahrukh to say Jai Ho and Shahrukh also said Jai Ho happily.
Subscribe Newsletter