English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

पैसे कमाने के लिए अवॉर्ड फंक्शन अच्छे हैं- रणवीर सिंह!

Posted by:

पैसे कमाने के लिए अवॉर्ड फंक्शन अच्छे हैं- रणवीर सिंह!

बॉलीवुड के एनरजेटिक एक्टर रणवीर सिंह भी बाकी बॉलीवुड एक्टरों की तरह ही इंडियन अवॉर्ड्स को सही और न्यायपूर्ण नहीं मानते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी फिल्म लुटेरा को भले ही अवॉर्ड नहीं मिले लेकिन उन्हें लगता है कि कम से कम लुटेरा को नॉमिनेशन्स में तो जगह मिलनी ही चाहिए थी। लुटेरा फिल्म में सभी ने अपना बेस्ट काम किया था। लुटेरा एक पीरियड फिल्म थी और उसमें सोनाक्षी ने अपने अब तक के करियर की बेस्ट एक्टिंग की थी अगर एक्टिंग के लिए नहीं मिला तो भी ठीक लेकिन निर्देशन, गानों, कहानी के लिए तो कम से कम नॉमिनेशन में शामिल करना ही चाहिए था। लुटेरा को नॉमिनेशन्स में शामिल ना करने को लेकर रणवीर को शक होता है कि इंडियन अवॉर्ड्स टैलेंट बेस्ट होते भी हैं या नहीं।

वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अवॉर्ड फँक्शन्स में परफॉर्म करना बेहद पसंद है। पैसे कमाने के लिए अवॉर्ड फंक्शन बेस्ट हैं। वहां पर परफॉर्म करके आप काफी पैसे भी पा लेते हैं और साथ ही लाइव परफॉर्मेंस का एक्सपीरियंस भी आपके लिए कुछ नया और हटकर होता है। इस साल रणवीर सिंह ने जीमा अवॉर्ड फँक्शन को होस्ट भी किया था और उसके लिए उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं। इसलिए रणवीर सिंह का कहना है कि अवॉर्ड फंक्शन बहुत ही एक्साइटेड होते हैं। अवॉर्ड फंक्शन में परफॉर्म करना और उन्हें होस्ट करना बहुत ही मजेदार होता है। हालांकि ये उतना भी आसान नहीं होता जितना कि ये दिखता है।

रणवीर सिंह ने कहा कि देखने में लगता है कि ये बहुत ही आसान है अवॉर्ड फंक्शन होस्ट करना लेकिन ये बहुत मुश्किल काम है स्टेज पर खड़े होकर होस्ट करना और लोगों को इंगेज किये रखना। लेकिन अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर से रणवीर सिंह ने अपने पहले अवॉर्ड फँक्शन को यादगार बना दिया। रणवरी सिंह की पिछले साल ही रिलीज हुई फिल्म राम लीला को कई सारे अवॉर्ड्स मिले लेकिन वहीं लुटेरा को नॉमिनेशन्स तक में एंट्री नहीं मिली। इसके लिए रणवीर थोड़ा सा निराश हैं और उनका कहना है कि कई बार बेहतरीन और बेस्ट फिल्मों को नॉमिनेशन्स में ना देखकर उन्हें बहुत हैरानी होती है।

 
English summary
Ranveer Singh says he sometimes finds Bollywood Awards little suspicious. Ranveer says his last year release Lootera deserves to be in nominations but it did not get any nominations. Ranveer also said Lootera was one of the best films of year 2013.
Subscribe Newsletter