तो इसका मतलब कि चोरी की है विकास बहल की 'क्वीन'?

Posted by:

7 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई कंगना रनाउत अभिनित फिल्म 'क्वीन' ने जहां कामयाबी की नई दास्तां लिखी हैं वही फिल्म के निर्माता-निर्देशक विकास बहल इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाते नहीं थक रहे हैं। लेकिन एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक विकास बहल की फिल्म 'क्वीन' की कहानी चुरायी हुई है।

रिवाल्वर.. की कंगना बिस्तर पर काफी अश्लील

इस कहानी के असली लेखक अभिज्ञान झा हैं जिनकी लिखी इसी कहानी पर बहुत पहले एक फिल्म ' फिर जिंदगी' बन चुकी है जिसमें मुख्य रोल मिलिंद सोमन और गुल पनाग ने किया था।

विकास बहल की फिल्म 'क्वीन' की कहानी चुरायी हुई है!

फिल्म हालांकि फ्लॉप थी इसलिए इस फिल्म के बारे में किसी को पता ही नहीं है। लेकिन विकास बहल ने इसी कहानी पर सफलता के झंडे गाड़ दिेये हैं तो वहीं कंगना की एक्टिंग देखकर बॉलीवुड के दिग्गजों समेत आम जनता भी उनकी मुरीद बन बैठी है।

'क्वीन' की सक्सेस पार्टी में काफी हॉट नजर आयीं कंगना

देखना दिलचस्प होगा कि इस मसले की खिलाफ अभिज्ञान झा कोर्ट जाते हैं कि नहीं या फिर वो विकास बहल से किसी तरह का समझौता करते हैं। मालूम हो कि कंगना रनाउत और राजकुमार अभिनीत फिल्म 'क्वीन' ने अप्रत्याशित सफलता हासिल की है।

फिल्म एक दब्बू लड़की की कहानी है जो कि अपने हनीमून पर अकेले लंदन जाती है। फिल्म में कंगना बेइंतहा खूबसूरत और प्रभावशाली लगी हैं।

English summary
According to a leading daily, Phir Zindagi writer Abhigyan Jha is claiming that Vikas Bahl copied script'Phir Zindagi' for Queen.
Write a Comment
More Headlines