English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

बॉलीवुड की 'क्वीन' हूं तो शादी में कैसे नाच सकती हूं?

Posted by:

विकास बहल की सुपरहिट फिल्म 'क्वीन' के जरिए कंगना रनाउत इन दिनों भारी डिमांड में हैं लेकिन कंगना के तेवर भी अब सातवें आसमान पर पहुंच गये हैं। खबर है कि कंगना ने दिल्ली में होने वाली एक हाई-प्रोफाइल शादी का हिस्सा होने से इंकार कर दिया है। कंगना को इस शादी में नाचने के लिए 3 करो़ड़ रूपये दिये जा रहे थे लेकिन कंगना ने इस ऑफर को लेने से मना कर दिया है।

Pics: कंगना की कातिल अदाएं

वैसे भी कंगना काफी मूडी कही जाती हैं जब उनकी फिल्में चल नहीं रही थी तब तो वो अपने हिसाब से काम को चुनती थीं अब तो बात ही दूसरी हैं। वैसे इससे पहले इस तरह का एक ऑफर करीना कपूर भी ठुकरा चुकी हैं, उन्हें भी शादी में नाचने के लिए पांच करोड़ रूपये मिल रहे थे लेकिन करीना ने मना कर दिया था, हालांकि इसके पीछे वजह करीना की शादी थी।

मालूम हो कि कंगना रनाउत इन दिनों दो मेगा प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं। नेशनल अवार्ड वीनर कंगना रनाउत 'रिवॉल्वर रानी' के निर्देशक कबीर साईं के साथ एक और फिल्म करने जा रही हैं जिसका नाम नाम 'डिवाइन लवर्स' है, जिसमें इरफान खान भी होंगे।यह 'रिवॉल्वर रानी' से पूरी तरह जुदा होगी। यह 'रिवॉल्वर रानी' की तरह तड़कती-भड़कती, आक्रामक और हिंसक नहीं होगी बल्कि 'डिवाइन लवर्स' भारत के महान सपने के बारे में होगी।"

एक नजर कंगना की कातिल अदाओं पर

'गैंगस्टर' से दिखायी अपनी चमक

महेश भट्ट की खोज कंगना रनाउत ने फिल्म 'गैंगस्टर' के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और पहली ही फिल्म में उन्होंने बेडसीन देकर अपनी बेबाकी का परिचय दे दिया था।

'वो लम्हे' से 'फैशन' तक

इसके बाद आयीं कंगना की फिल्में 'वो लम्हे' और 'फैशन' के जरिये कंगना ने अफने को सशक्त अभिनेत्री साबित किया।

नेशनल अवार्ड

फिल्म 'फैशन' के लिए कंगना ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड भी जीता।

तनु वेड्स मनु

इस फिल्म ने कंगना को पूरी तरह से बॉलीवुड में स्थापित कर दिया।

'क्वीन' से बनीं 'क्वीन'

इस साल की रिलीज मूवी 'क्वीन' से कंगना लोगों के दिलों की 'क्वीन' बन गयी हैं और इसी कारण अब वह लोगों के यहां शादी में नहीं नाचेंगी।

 
English summary
Kangana Ranaut, who is on a high after Queen's success, reportedly rejected an offer around a whopping Rs.3 crore to perform at a wedding in New Delhi.
Subscribe Newsletter