कामसूत्र 3डी में शर्लिन ही बेस्ट हैं, करीना शादी के बाद हॉट नहीं!

Posted by:
 

रुपेश पॉल की फिल्म कामसूत्र 3डी का सेक्सी और हॉट ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद लोगों की फिल्म को देखने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ गयी है। खासतौर पर फिल्म में शर्लिन के सेक्सी और हॉट पोज देखकर तो दर्शकों की रातों की नींद ही उड़ गयी है। वैसे भी शर्लिन चोपड़ा ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि जब कामसूत्र का ट्रेलर लॉंच हुआ तो उस इवेंट में शर्लिन चोपड़ा नज़र नहीं आईं। कामसूत्र 3डी फिल्म को लेकर फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल और निर्माता सोहन ने कहा कि कामसूत्र 3डी को विदेशों में काफी अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। फिल्म को काफी बड़ी रकम में खरीदा जा रहा है।

रुपेश पॉल ने तो ये तक कहा कि कामसूत्र 3डी को विदेशों में कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस से भी ज्यादा पैसे मिल रहे हैं। और उन्हें उम्मीद है कि कामसूत्र शाहरुख और रितिक द्वारा बनाए गये रिकॉर्ड्स को भारी टक्कर भी देगी। लेकिन दूसरी तरफ रुपेश पॉल को इस बात का डर है कि इंडिया में सेंसर बोर्ड कामसूत्र 3डी के अतरंग सीन्स को लेकर कुछ प्रॉब्लम ना शुरु कर दे। रुपेश पॉल ने कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि इंडिया में अगर सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म कामसूत्र को लेकर कुछ सीन बनाया तो वो मुश्किल में पड़ जाएंगे। रुपेश चाहते हैं कि कामसूत्र इंडिया में रिलीज हो और लोग इसे पसंद करें और फिल्म की तारीफ भी करें.

रुपेश ने ये भी बताया कि शर्लिन चोपड़ा कामसूत्र 3डी के लिए पहली पसंद नहीं थीं। पहले उन्होंने करीना कपूर को कामसूत्र 3डी के लिए अप्रोच किया था उन्हें फिल्म की कहानी पसंद भी आई थी लेकिन फिल्म के टाइटल से उन्हें प्रॉब्लम थी।

कामसूत्र के लिए करीना थीं पहली पसंद

कामसूत्र 3डी के निर्देशक रुपेश पॉल ने कहा कि कामसूत्र 3डी के लिए उनकी पहली पसंद शर्लिन चोपड़ा नहीं थीं। रुपेश ने पूछे जाने पर बताया कि उनकी पहली पसंद थीं करीना कपूर। करीना को फिल्म की कहानी पसंद आई थी और वो काम करने के लिए तैयार भी थीं। लेकिन फिल्म के टाइटल से उन्हें प्रॉब्लम थी।

कामसूत्र 3डी का ट्रेलर रिलीज

हाल ही में कामसूत्र 3डी का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में शर्लिन चोपड़ा के कई हॉट और सेक्सी सीन्स डाले गये हैं। ट्रेलर रिलीज के दौरान रुपेश पॉल और फिल्म के निर्माता सोहन मौजूद थे। शर्लिन इस इवेंट से नदारद थीं।

कामसूत्र 3डी को मिल रही है कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस से ज्यादा सफलता

रुपेश पॉल और सोहन ने इवेंट के दौरान कहा कि उनकी फिल्म कामसूत्र 3डी को कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस से ज्यादा सफलता मिल रही है। विदेशों में कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस से ज्यादा दामों पर कामसूत्र 3डी बिकी है।

करीना नहीं शर्लिन ही हैं बेस्ट कामसूत्र गर्ल

जब रुपेश ने ये कहा कि करीना कपूर कामसूत्र 3डी के लिए पहली पसंद थीं तो लोगों ने कहा कि करीना इस फिल्म के लिए बिल्कुल भी उपयुक्त नहीं थीं। अच्छा हुआ उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। लोगों के अनुसार करीना एक शादीशुदा एक्ट्रेस हैं उनपर ये किरदार जंचेगा नहीं।

शर्लिन के सेक्सी और हॉट इंटिमेट सीन्स

कामसूत्र 3डी के ट्रेलर में शर्लिन चोपडा़ के कुछ सेक्सी और हॉट सीन्स डाले गये हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग शुरु होने के बाद से ही शर्लिन चोपड़ा के कई सारे हॉट वीडियो और तस्वीरें भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी शेयर किये गये।

English summary
Kamsutra 3d movie trailer had released recently. Sherlyn Chopra was not present at the trailer launch. Rupesh Paul, Kamsutra 3d director told media that he Kamsutra 3D is getting better response than Krrish 3 and Chennai Express in Foreign countries.
Write a Comment
More Headlines