English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

कामसूत्र 3डी के लिए शर्लिन नहीं करीना थीं पहली पसंद!

Posted by:

शर्लिन चोपड़ा की फिल्म कामसूत्र 3डी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जबसे कामसूत्र 3डी फिल्म बननी शुरु हुई है तब से फिल्म को लेकर कई सारी खबरें सुर्खियों में हैं। हाल ही में कामसूत्र 3डी का ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस मौके पर हालांकि शर्लिन चोपड़ा मौजूद नहीं थीं और इस बात को लेकर मीडिया भी काफी हैरान थी। क्योंकि शर्लिन चोपड़ा खुद इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। फिल्म की शूटिंग शुरु होने से पहले से लेकर फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक लगातार शर्लिन ने कामसूत्र 3डी को प्रमोट करने के लिए सब कुछ किया। यहां तक कि शर्लिन ने अपने कुछ सेक्सी वीडियो भी यूट्यूब पर शेयर किये ताकि लोग इन वीडियो को देखकर और ज्यादा उत्साहित हो सकें। फिल्म के ट्रेलर लॉंच के दौरान फिल्म के निर्देशक रुपेश पॉल और फिल्म के प्रोड्यूसर सोहन रॉय मौजूद थे।

रुपेश और सोहन ने कामसूत्र 3डी से जुड़े कई खुलासे किये। उन्होंने मीडिया के कई सारे सवालों के जवाब बहुत ही धैर्य और आराम से दिये। मीडिया द्वारा ये पूछे जाने पर कि क्या कामसूत्र 3डी के लिए शर्लिन चोपड़ा उनकी पहली पसंद थीं इसपर रुपेश ने कहा कामसूत्र 3डी के लिए उनकी पहली पसंद करीना कपूर थीं। लेकिन करीना कपूर ने जब फिल्म का टाइटल सुना तो उन्हें पसंद नहीं आया। हालांकि उन्हें कामसूत्र की कहानी और फिल्म में डाले गये एक्शन सीक्वेंस बहुत पंसद आए थे। लेकिन फिल्म का टाइटल कामसूत्र 3डी था इसलिए करीना कपूर ने मना कर दिया। इसके अलावा रुपेश ने ये भी बताया कि वो चाहते थे कि फिल्म के गाने गुलजार साहब लिखें।

लेकिन गुलजार साहब ने भी कामसूत्र 3डी के टाइटल की वजह से फिल्म के लिए गाने लिखने से मना कर दिया। कामसूत्री 3डी के मार्केट के बारे में रुपेश ने बताया कि कामसूत्र 3डी क अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कृष 3 और चेन्नई एक्सप्रेस से भी ज्यादा दामों में खरीदा जा रहा है। लेकिन वो चाहते हैं कि इंडिया में भी इसे लोग देखें और उनकी तारीफ करें। फिल्म की खास बात है कि उन्होंने कहानी को बहुत ही अलग तरीके से दिखाया है और साथ ही एक्शन सीक्वेंस काफी बेहतरीन और अलग हैं।

 
English summary
Kamsutra 3d trailer had been launched recently. Sherlyn Chopra was not there at the event but Director Rupesh Paul and Producer Sohan Roy answered all the questions of media. Rupesh Paul told media that Kamsutra 3d rights were sold in larger amount than Krrish 3 and Chennai Express in International market.
Subscribe Newsletter