सैफई में सल्लू ने मटकायी कमर इसलिए यूपी में 'जय हो' टैक्स फ्री

Posted by:
Updated: Sunday, February 2, 2014, 8:48 [IST]
 

पिछले दिनों यूपी के सीएम अखिलेश यादव के पैतृक गांव के सैफई महो्सव में सलमान खान के ठुमकों को लेकर काफी थू-थू हुई थी जिस पर सलमान खान ने काफी आलोचना की थी और कहा था कि वह एक कलाकार है और उन्होंने सबकुछ एक कलाकार की हैसियत से किया। उनका किसी राजनैतिक दल से कोई लेना-देना नहीं हैं।

भले ही सल्लू मियां कहें कि उनका किसी पॉलीटिकल पार्टी से कोई लेना-देना नहीं हैं लेकिन राजनैतिक दल जरूर उन्हें पसंद करते हैं तभी तो यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने उनपर खास मेहरबानी दिखायी है और उनकी लेटेस्ट रिलीज मूवी 'जय हो' को उप्र में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है।

राज्य सरकार के प्रवक्ता की ओर से जारी एक बयान में इसकी जानकारी दी गई है। बयान में कहा गया है कि हिन्दी फीचर फिल्म 'जय हो' को मनोरंजन कर से मुक्त किए जाने का निर्णय लिया गया है। यह निर्णय 2 फरवरी से प्रभावी होगा।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले उप्र सरकार ने माधुरी दीक्षित की फिल्म डेढ़ इश्किया को उप्र में टैक्स फ्री घोषित किया था। माधुरी दीक्षित और सलमान खान दोनों ने सैफई महोत्सव में जमकर ठुमके लगाये थे। यूपी सरकार पर मुजफ्फरनगर दंगा पीड़ितों की अनदेखी करके सैफई महोत्सव में पैसे खर्च करने का आऱोप लगा था। जिस पर अखिलेश यादव ने सफाई भी दी थी और मीडिया को जमकर लताड़ा भी था।

ओ तेरी...लूलिया के चलते एली वेटिंग लिस्ट में...

लोगों ने सलमान-माधुरी को भी आड़े हाथों लिया था कि उन्होंने भी पैसो के खातिर सैफई मंच पर प्रस्तुति दी जिस पर सलमान ने कहा था कि एक तो यूपी की इस हालत के बारे में पता नहीं था, दूसरी चीज उन्होंने डांस का सारा पैसा चैरिटी में दे दिया है इसलिए इस प्रकरण में उन्हें खींचना बंद कर देना चाहिए।

English summary
After Madhuri Dixit's " Dedh Ishqiya", the Uttar Pradesh government on Saturday decided to exempt Salman Khan-starrer "Jai Ho" from entertainment tax in the state.
Write a Comment
More Headlines