पर्दे पर इमरान संग हसीन दिख रही है करीना: सैफ अली खान

Posted by:

पर्दे पर इमरान संग हसीन दिख रही है करीना.. यह कहना करीना के किसी फैन का नही हैं बल्कि यह कहना है करीना के पतिदेव सैफ अली खान का। जिन्होंने अपनी बेगम करीना की आज रिलीज हुई फिल्म गोरी तेरे प्यार में... के दृश्यों पर मीडिया के सामने टिप्पणी दी है। सैफ खुद इन दिनों अपनी अगले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बुलैट राजा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और अपनी फिल्म के प्रमोशन के वक्त उन्होंने बेगम करीना पर भी टिप्पणी कर डाली।

करीना संग पर्दे पर काम करने की बात पर सैफ ने कहा कि वह दोनों अच्छी कहानी की तलाश में हैं। कहानी मिल जायेगी तो दोनों साथ काम कर लेंगे। सैफ के साथ बुलैट राजा में सोनाक्षी सिन्हा नजर आ रही हैं।

तो वहीं फिल्म आज की रिलीज फिल्म 'गोरी तेरे प्यार में' इमरान खान के अभिनय की प्रशंसा खुद करीना ने की है। उन्होंने कहा इस फिल्म में इमरान ने अपना सर्वश्रेष्ठ अभिनय दिया है। फिल्म 'एक मैं और एक तू' के बाद दोबारा इमरान संग जोड़ी बनाने वालीं करीना ने कहा, "इमरान बहुत मजेदार हैं।"

उन्होंने कहा, "इस फिल्म में यकीनन बतौर एक अभिनेता वह बहुत निखरे हैं। फिल्म में उन्होंने अपनी सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुति दी। उन्होंने नायक सरीखी प्रस्तुति दी है।" पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी 'गोरी तेरे प्यार में' फिल्म में इमरान दक्षिण भारतीय लड़के श्रीराम की भूमिका में हैं। वह अपने प्यार की तलाश में गांव पहुंचते हैं। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं।

English summary
Actor Saif Ali Khan is quite excited about his actress wife Kareena Kapoor's film 'Gori Tere Pyaar Mein' and says she and Imran Khan make a "lovely pair" on screen.
Write a Comment
More Headlines