विद्या की सक्सेस का राज है दर्शकों की बेरूखी..

Posted by:

आज बॉलीवुड की चौथी खान कही जाती हैं बहुमुखी प्रतिभा की धनीं विद्या बालन। चैलेजिंग रोल करके और लीक से हटकर फिल्में चुनकर विद्या ने सबको अपना मुरीद बना लिया है। आज भले ही वह कमसिन ना हो, जीरों साइज पर यकीन नहीं करती हो,  बावजूद इसके उनके पास अच्छे बैनरों और अच्छी कहानियों की फिल्में हैं।

जिसके बारे में विद्या ने कहा कि आज का दौर काफी टफ है। आज हर समय आपको खुद को साबित करना होता है। लेकिन आज जहां सब कुछ बहुत अच्छा है वहीं दूसरी ओर इसमें एक खराबी भी है औऱ वह यह कि आज लोग आगे निकलने के चक्कर में अपने आप को भूल जाते हैं। बॉलीवुड में तो रोज ही ऐसा होता है।

Did You Know: विद्या ने अपने करियर की शुरूआत एकताके हिट शो 'हम पांच' से की थी

हिरोईनें हर इवेंट में अगल अंदाज और अलग लुक में नजर आती हैं। बाहरी चीजें इस हद तक लोगों पर हावी होती हैं कि शायद आज की हिरोईनें अपने मूल अस्तित्व को ही भूल चुकी हैं।

Exclusive: हर मैरड कपल की दास्तां है 'शादी के साइड इफेक्टस'

विद्या ने कहा कि ऐसा मेरे साथ भी हुआ था साल 2007 में लेकिन दर्शकों की बेरूखी और लगातार हो रहीं मेरी फ्लॉप फिल्मों ने मेरी आंखे खोल दी औऱ मैं समझ गयी और आज लोग मुझे अगर सफल कहते हैं तो मैं बता दूं कि शायद मेरी सक्सेस का राज यही है कि मैं कभी अपने मूल रूप को नहीं भूलती।

इन दिनों विद्या शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'शादी के साइड इफेक्टस' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार कर लिया है। फिल्म में उनके हीरो फरहान अख्तर हैं।

Did You Know: विद्या ने अपने करियर की शुरूआत एकता कपूर के हिट शो 'हम पांच' से की थी। इस शो के लंबे अरसे के बाद विद्या बालन ने फिल्म 'परिणिता' से हिंदी फिल्मी जीवन शुरू किया था जिसमें उनके हीरो सैफ अली खान थे।

English summary
After getting so many slaps, I finally Learnt to not to lose myself said Vidya Balan.
Write a Comment
More Headlines