फरहान की बेटियां नहीं इंप्रेस हुईं सिक्स पैक एब्स से!

Posted by:
 
फरहान की बेटियां नहीं इंप्रेस हुईं सिक्स पैक एब्स से!

फरहान अख्तर की फिल्म भाग मिल्खा भाग में फरहान की सिक्स पैक्स बॉडी ने लड़कियों पर जादू सा कर दिया। लड़कियों फरहान के लिए पागल हो गयीं। लेकिन इसी दुनिया की दो ऐसी लड़कियां हैं जिन्हें फरहान की सिक्स पैक एब्स से कोई फर्क नहीं पड़ा। ये दो लड़कियां हैं फरहान अख्तर की बेटियां शाक्या और अकीरा। फरहान अख्तर ने ये बात अपनी अगली फिल्म शादी के साइड इफेक्ट्स के प्रमोशन्स के दौरान मीडिया के सामने जाहिर की। फरहान अख्तर ने कहा कि शादी के साइड इफेक्ट्स एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है इससे लोग खुद को कनेक्ट करेंगे। ये लोगों को दिखाएगी कि शादी के साइड इफेक्ट्स सिर्फ बुरे नहीं होते बल्कि अच्छे भी होते हैं।

फरहान ने भाग मिल्खा भाग में प्यार से भागने वाली बात को लेकर ये पूछे जाने पर कि क्या शादी या प्यार के बाद इंसान अपने करियर से थोड़ा हट जाता है, इसपर फरहान ने कहा कि मैंने तो भाग मिल्खा भाग से भागना शुरु किया था और अभी तक भाग ही रहा हूं। लेकिन वहीं विद्या का ये मानना है कि शादी के बाद इंसान और ज्यादा फोकस हो जाता है अगर ये रिश्ता सेक्योर हो तो। इनसेक्योर रिलेशनशिप इंसान को और भी ज्यादा परेशान कर देते हैं। फरहान अख्तर ने शादी के साइड इफेक्ट्स फिल्म के बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि ये फिल्म सिर्फ कॉमेडी नहीं है। बल्कि रिश्तों की एक बेहतरीन तस्वीर इस फिल्म में पेश की गयी है।

फरहान अख्तर और विद्या बालन को पहली बार एक दूसरे के साथ देखने को सभी लोग काफी बेताब हैं। फरहान अख्तर को उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए इस साल हर एक अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसलिए अब फरहान के फैंस की फरहान की फिल्मों सो उम्मीदें और भी ज्यादा बढ़ गयी हैं। फरहान ने कहा कि वो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।

English summary
Frahaan Akhtar said his daughters were not impressed by his six packs. Frahaan told media during the promotions of his next movie Shaadi Ke Side Effects that when he won the running competition in his daughters' school they were very prod of him but they were not at all interested in his six packs.
Write a Comment
More Headlines