अमिताभ के बाद शाहरूख को तो बीमार पड़ना ही था

Posted by:

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग पर लिखा था कि वह बुखार और पेट के संक्रमण से बीमार है लेकिन फिर भी थोड़ा रेस्ट करने के बाद वह अपने काम पर वापस लौट आये हैं तो अगर बॉलीवुड का शहंशाह बीमार हुआ तो उन्हें फॉलो करने वाले बॉलीवुड के बादशाह कैसे पीछे रह सकते हैं। जी हां हर चीज में अमिताभ के पहचिह्नों पर चलने की कोशिश करने वाले शाहरूख मियां यहां भी उनसे पीछे नहीं हैं। उन्हें भी बुखार ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

शाहरूख ने ट्विटर पर लिखा है कि बुखार से पीड़ित हूं, थोड़ा सा थका हुआ हूं लेकिन अस्वस्थ नहीं हूं क्योंकि अस्वस्थ कहलाना मुझे पसंद नहीं, जल्द ही काम पर लौट आऊंगा।

मालूम हो कि इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस है। जिसे कि ऱविवार को जी टीवी पर प्रसारित किया गया। फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है तो वहीं टीवी पर रिलीज होने से पहले शाहरूख ने इसका जबरदस्त प्रचार किया है जिसका नतीजा यह हुआ है कि फिल्म ने टीवी पर भी जबरदस्त बिजनेस किया है।

खैर हम तो यही कहेंगे कि शाहरूख मियां आपकी बीमारी की हालत सुनकर आपके चाहने वाले थोड़ा सा परेशान हो गये हैं, सबकी यही ख्वाहिश है कि आप जल्द से जल्द ठीक होकर अपनी पुरानी रंगत में उनके बीच में आयें। वनइंडिया परिवार भी कहता है कि गेट वेल सून शाहरूख खान।

English summary
Down with fever said Shahrukh Khan on Twiiter. His Film Channai Express get big response on tv.Fans happy.
Write a Comment
More Headlines