English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

क्या सच में शाहरूख चाहते हैं कि सलमान की 'जय हो'?

Posted by:

क्या सच में सलमान-शाहरूख के गिले-शिकवे दूर हो गये हैं, दोनों पहले जैसे दोस्त बन गये हैं या फिर जो दिख रहा है वह सिर्फ और सिर्फ आखों का वहम है। यही सारे सवाल दोनों के चाहने वालों के दिलों में घूम रहे हैं। क्योंकि गिल्ड अवॉर्ड समारोह में शाहरूख-सलमान ने ना केवल स्टेज साझा किया बल्कि दोनों सबके सामने गले भी मिले। यही नहीं शाहरूख और सलमान के इस मिलन में लोगों को सिर्फ और सिर्फ मुस्कान ही दिखायी पड़ी , अब वह असली है या फिर नकली यह सबकी समझ के परे है।

फिलहाल शाहरूख ने गर्मजोशी से सलमान को गले लगाया और उनकी सलमान का अभिवादन जय हो बोलकर किया। यही नहीं सलमान खान ने भी किंग खान को चेन्नई एक्सप्रेस के लिए जमकर बधाई दी और कहा कि यार मेरे लिए भी दुआ मांगों जिस पर शाहरूख ने जोर से चिल्ला कर कहा 'जय हो'। अब पता नहीं कि किंग खान ने दिखावे के लिए सलमान को बोला 'जय हो' या फिर वह सच में चाहते हैं कि सलमान की फिल्म 'जय हो' एक बड़ी हिट हो।

मालूम हो कि 24 तारीख को रिलीज होने जा रही फिल्म 'जय हो' के हीरो सलमान खान है और फिल्म के निर्माता-निर्देशक सोहैल खान है। फिल्म की अभिनेत्रियां तब्बू और डेजी शाह हैं।

इससे पहले साल 2013 में बाबा सिद्धिकि की रोजाइफ्तार पार्टी में दबंग और बादशाह गले मिले थे जिसके बाद दोनों की दोस्ती की सुगबुगाहट लोगों को सुनायी पड़ रही थीं लेकिन इन सारी खबरों पर सलमान खान के पापा सलीम खान ने पानी फेरते हुए कहा कि सलमान-शाहरूख कभी भी दोस्त नहीं बन सकते हैं। जो कुछ हुआ वह बस एक शिष्टाचार है, जो दोनों ने निभाया। लेकिन एक बार फिर से गिल्ड अवॉर्ड समारोह में सलमान-शाहरूख की साथ में हंसी देखकर लोगों को लगने लगा है कि भले ही दोनों कभी दोस्त ना बनें लेकिन शायद अब दुश्मन नहीं रहेंगे।

आपको बता दें कि साल 2008 में कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर किसी बात पर शाहरूख और सलमान का झगड़ा हुआ था, जिसमें दोनों मारपीट पर उतर आये थे। उसके बाद से दोनों की दुश्मनी जगजाहिर है। झगड़ा का कारण आज तक पता नहीं है।

 
English summary
Shahrukh Khan and Salman Khan hug it out at the Star Guild Awards. May be its a promotions of Jai Ho.
Subscribe Newsletter