English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

अफवाओं पर विराम: चित्रांगदा-ज्योति का हुआ तलाक, बेटे की कस्टडी पर सस्पेंस!

Posted by:

आखिरकार अफवाएं सही निकली और बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार चित्रांगदा सिंह और उनके पति गोल्फर ज्योति रंधावा के बीच में तलाक हो गया है। गुड़गांव की एक अदालत में दोनों के 12 साल के वैवाहिक जीवन के अंत पर मोहर लगा दी। दोनों का तलाक कहा जा रहा है कि आपसी सहमति से हुआ है लेकिन कोर्ट ने यह अभी तक तय नहीं किया है कि दोनों की संतान पांच साल के जोरावर रंधावा की कस्टडी दोनों में से किसको दी जाये?

मई में ही दोनों ने तलाक की अर्जी दी थी, जिसके बारे में मीडिया में खबर आयी थी लेकिन तब दोनों ने ही इस बात को दबाने की कोशिश की थी। चित्रांगदा ने कहा कि वह अपने पति और बेटे के साथ काफी खुश हैं लोग क्यों उनके वैवाहिक जीवन को तोड़ने में लगे हैं लेकिन अब सब साफ हो गया है कि दोनों का वैवाहिक जीवन कब का खत्म हो गया था।

वैसे लंबे समय से फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि दोनों के तलाक की वजह एकस्ट्रा मैरटल अफेयर है, कहा जा रहा है यह सब फिल्मकार सुधीर मिश्रा के कारण हुआ है। जिनके और चित्रांगदा सिंह के लवअफेयर की खबरों के कारण गोल्फर ज्योति रंधावा और चित्रांगदा सिंह के बीच में लंबे समय से अनबन चल रही थी जो कि तलाक की दहलीज पर आकर समाप्त हो गयी।

आपको बता दें कि चित्रांगदा ने एक-दो फिल्में छोड़कर अभी भी जितनी भी फिल्में की है वो सब सुधीर मिश्रा ने बनायी थी। वैसे इन दिनों वो दो एक्शन फिल्मों में काम कर रही हैं। अपनी फिल्मों के चलते चित्रांगदा हमेशा मुंबई में रहती हैं तो वहीं ज्योति अपने खेल के कारण दिल्ली में। जिसकी वजह से दोनों लंबे समय से अलग रह रहे थे, यह भी दोनों की दूरियों का एक बड़ा कारण बताया जा रहा है। तो वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि दोनों बेहद अलग सोच और अलग प्रकृति के इंसान हैं, ना तो ज्योति को चित्रांगदा के काम में दिलचस्पी थी और ना ही चित्रांगदा को ज्योति का खेल पसंद था, इसलिए दोनों अलग हो गये।

आगे की खबर स्लाइडों में..

12 साल की शादी का अंत

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्रियों में शुमार चित्रांगदा सिंह और उनके पति गोल्फर ज्योति रंधावा के बीच में तलाक हो गया है। गुड़गांव की एक अदालत में दोनों के 12 साल के वैवाहिक जीवन के अंत पर मोहर लगा दी।

अभिनेत्रियों की भूमिका महत्वपूर्ण

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मानना है कि हिंदी फिल्म जगत में अब अभिनेत्रियों की भूमिका भी महत्वपूर्ण हो गई है। उन्होंने कहा कि अब अभिनेत्री होने का मतलब पर्दे पर सिर्फ सुंदर चेहरे का दिखाई देना नहीं है।

समानांतर फिल्मों से शुरूआत

चित्रांगदा ने फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' और 'ये साली जिंदगी' जैसी समानांतर फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी।

व्यवसायिक फिल्मों में भी कदम

पिछले वर्षो में 'देसी ब्वॉयज' और 'आई, मी और मैं' से उन्होंने व्यवसायिक फिल्मों में भी कदम रखा है।

नई-नई भूमिकाओं के साथ प्रयोग

चित्रांगदा ने कहा, "मैंने अब तक कई अलग अलग तरह की भूमिकाएं की हैं और आगे भी नई-नई भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना चाहती हूं, जिससे एक अभिनेत्री के रूप में मुझमें निखार आए।"

भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण

चित्रांगदा ने कहा कि वह फिलहाल एक फिल्म में काम कर रही हैं, जिसमें उनकी भूमिका बेहद चुनौतीपूर्ण है। हालांकि उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बताने से इनकार कर दिया।

तलाक की वजह एकस्ट्रा मैरटल अफेयर

फिल्मी गलियारों में चर्चा है कि दोनों के तलाक की वजह एकस्ट्रा मैरटल अफेयर है, कहा जा रहा है यह सब फिल्मकार सुधीर मिश्रा के कारण हुआ है।

सुधीर की फेवरेट

आपको बता दें कि चित्रांगदा ने एक-दो फिल्में छोड़कर अभी भी जितनी भी फिल्में की है वो सब सुधीर मिश्रा ने बनायी थी।

अलग सोच और अलग प्रकृति के इंसान

वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि दोनों बेहद अलग सोच और अलग प्रकृति के इंसान हैं, ना तो ज्योति को चित्रांगदा के काम में दिलचस्पी थी और ना ही चित्रांगदा को ज्योति का खेल पसंद था, इसलिए दोनों अलग हो गये।

सलमान की हिरोईन

निजी लाइफ में चित्रांगदा के साथ भले ही बहुत कुछ हो रहा हो लेकिन प्रोफेशनल लाइफ में उनके साथ काफी अच्छा हो रहा है। खबर है कि वह बहुत जल्द सलमान खान को प्रोडक्शन में काम करेंगी।

 
English summary
Chitrangada Singh has finally ended her 12-year-old marriage with golfer Jyoti Randhawa. the Gurgaon court has now granted them divorce.
Subscribe Newsletter