English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

बुलैट राजा बनाने की क्या जरुरत था तिग्मांशू को- दर्शकों का रिव्यू!

Posted by:

सैफ अली खान, जिमी शेरगिल और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म बुलैट राजा इस शुक्रवार सिनेमाहॉल में रिलीज हुई। हालांकि फिल्म लोगों को काफी पसंद आई क्योंकि फिल्म में एंटरटेनमेंट के लिए सभी मसालों को डाला गया था। लेकिन इसके बावजूद तिग्मांशू की फिल्मों के फैन दर्शकों को बुलैट राजा ने बहुत निराश किया। तिग्मांशू के फैन्स का कहना है कि तिग्मांशू को इस तरह की फिल्में बनाने की भला जरुरत क्या है। बुलैट राजा में सैफ अली खान की एक्टिंग और जिमी-सैफ की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई। सैफ और विद्युत के एक्शन सीक्वेंस भी बेहतरीन थे लेकिन फिल्म की कहानी थोड़ी बोरिंग जरुर थी। हालांक कहानी में भी काफी अच्छा फ्लो था लेकिन कहीं कहीं पर यूं लगा कि जैसे सीन्स को खींचने की कोशिश की जा रही है।

मुंबई के निवासी राहुल का कहना है कि बुलैट राजा में सैफ काफी समय बाद एक रियल हीरो की तरह नज़र आए हैं। पिछले कुछ समय से सैफ की फिल्में आ तो रही थीं लेकिन वो सिर्फ लवर ब्वॉय जैसे ही दिख रहे थे। बुलैट राजा में वो एक बॉलीवुड हीरो लगे हैं। रफ एंड टफ। जिमी शेरगिल के किरदार को भी लोगों ने बेहद पसंद किया। ऋषी का कहना है तिग्मांशू की फिल्मों में जिमी शेरगिल हमेशा ही हीरो होता है। जिमी शेरगिल ने बुलैट राजा में भी बेहतरीन एक्टिगं की है और इंटरवल से पहले जिमी ही फिल्म के हीरो हैं। जिमी की मौत के बाद सैफ फिल्म के हीरो की कमान संभालते हैं।

बुलैट राजा को लेकर अमृता का कहना है कि बुलैट राजा जैसी फिल्मे बनाने की तिग्मांशू को जरुरत ही क्या है। पान सिंह तोमर के बाद तो तिग्मांशू के नाम से ही फिल्में बिक जाएंगी। लेकिन उन्हें अपनी फिल्मों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करना चाहिए। तिग्मांशू को वही फिल्में बनानी चाहिए जिनमें वो परफेक्ट हैं और उनके फैन्स जैसी फिल्मों की उम्मीद उनसे करते हैं।

 
English summary
Bullet Raja movie somewhere disappoints Tigmanshu Dhulia fans. Fans says Tigmanshu don't need to make Bullet Raja kind of movie it will destroy his image as a director. Bullet Raja movie has Saif Ali Khan, Jimmy Shergil and Sonakshi Sinha in lead roles.
Subscribe Newsletter