बॉस ने दी अक्षय को सफलता, अदिति की बिकनी भी हिट!

Posted by:
 

अक्षय कुमार की फिल्म बॉस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बॉस के प्रदर्शन को लेकर अक्षय कुमार भी काफी खुश हैं। हालांकि फिल्म का जो क्रेडिट शिव पंडित को मिलना चाहिए था वो उन्हें नहीं मिल रहा है। बॉस को शिव पंडित को प्रमोट करने के लिए बनाया था लेकिन फिल्म के प्रमोशन से लेकर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर देखने जाने के तक के लिए दर्शकों ने सिर्फ और सिर्फ अक्षय को ही एक्सपेक्ट किया। अक्षय के नाम पर ही बॉस फिल्म बिकी है लेकिन इसका फायदा शिव पंडित को भी कहीं ना कहीं मिल रहा है जैसे उन्हे अक्षय के साथ और भी तीन फिल्में करने को मिली हैं और इन तीन फिल्मों शिव पंडित का किरदार भी काफी अच्छा है। अक्षय ने अब शिव पंडित को प्रमोट करने की ठानी है तो वो प्रमोट तो करेंगे ही लेकिन उम्मीद है कि इसके बाद आगे वो शिव को कुछ ऐसे किरदार देंगे जिनमें शिव पंडित की एक्टिंग स्किल्स लोगों को नज़र आएगी।

अदिति राव हैदरी को बिकनी में दिखाने का फैसला भी अक्षय का ही था और इस वजह से फिल्म को लेकर लोगों में केफी उत्सुकता भी थी। क्योंकि अदिति राव हैदरी को बिकनी में देखना लोगों को काफी उत्साहित कर रहा था। अक्षय कुमार के सामने वैसे तो अदिति या शिव को लोगो ने निगलेक्ट कर दिया लेकिन कई लोगों को अदिति और शिव भी फिल्म के मजबूत हिस्सा लगे हैं। अक्षय कुमार ने बॉस के इंटरव्यू के दौरान इस बात को सीधे सीधे कही थी कि आजकल फिल्में बड़े सितारों के बल पर नहीं बल्कि फिल्म की कहानी के बल पर चलती हैं। भले ही उनमें नये स्टार्स क्यों ना हों। लेकिन ये बात अक्षय की बॉस पर लागू नहीं हुई।

अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान कहा था वो जमाना गया जब स्टार्स के बल पर फिल्में हिट होती थीं। आजकल स्क्रिप्ट का जमाना है। अगर फिल्म की कहानी अच्छी है और फिल्म में एक्टिंग बेहतरीन है तो फिल्म चल जाती है। सुपर स्टार्स का जमाना गया। लेकिन जब बॉस फिल्म रिलीज हुई तो शायद अक्षय को भी ये समझ आ गया होगा कि असल में स्टार्स का जमाना कभी नहीं जाएगा। माना कि कहानी बेहतरीन हो और उसे अच्छी तरीके से पेश किया गया हो तो नया कलाकार भी उसे हिट करा लेता है लेकिन अगर फिल्म में लोगों का चहेता कलाकार हो फिर भले ही कहानी कुछ भी हो तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम कर ही जाती है। जैसे कि बॉस के साथ हुआ।

English summary
Boss, Akshay Kumar starrer, is almost hit on Box Office. Akshay Kumar earlier said that movie get success on Box Office only if there is a good story, time of superstars has gone. Bot Boss film in spite of not having good script has done a great collection only because of Akshay Kumar.
Write a Comment
More Headlines