ग्रैंड मस्ती जैसी मजेदार सेक्स कॉमेडी फिल्म मिली तो करेंगे अक्षय

Posted by:
 

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार ने कॉमेडी के क्षेत्र में काफी नाम कमाया है। गरम मसाला, हेरा फेरी सीरीज, देसी ब्वॉय जैसी बेहतरीन कॉमेडी फिल्में भी की हैं। अब अक्षय एक बार फिर से एक्शन पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं लेकिन साथ ही वो कॉमेडी के बदलते स्वरुप को भी स्वीकार करके उसका हिस्सा बनना चाहते हैं। अक्षय कुमार का कहना है कि वो भी सेक्स कॉमेडी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते हैं। मस्ती और ग्रैंड मस्ती की सफलता ने उन्हें ये एहसास कराया है कि सेक्स कॉमेडी एक ऐसा जोनर है जिसे लोग खासतौर पर युवा काफी पंसद कर रहे हैं।

हाल ही में हॉलीडे फिल्म के इंटरव्यू के दौरान अक्षय से पूछा गया कि आजकल सेक्स कॉमेडी काफी हिट हो रही है। क्या आप भी कभी इस तरह की फिल्में बनाना या इनमें काम करना चाहेंगे? इसपर अक्षय ने कहा "मुझे लगता है कि सेक्स कॉमेडी का जोनर काफी अच्छा है। मैंने सालों पहले गरम मसाला फिल्म की थी और वो सेक्स कॉमेडी भी थी। अगर मुझे भी अच्छी फिल्में मिलेंगी तो मैं करुंगा। ग्रैंड मस्ती काफी हिट हुई। लोगों ने काफी पसंद किया। अगर ऐसी फिल्में मिलेंगी तो जरुर करुंगा। सेक्स कोई वल्गर नहीं है। जिसे ना पसंद हो वो ना देखे लेकिन उनके ना देखने से ये फिल्मों के बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ता।"

कुल मिलाकर अक्षय सिर्फ इन फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं करना चाहते बल्कि वो इन फिल्मों का निर्माण करने को भी तैयार हैं। उनका कहना है कि सेक्स में कोई गंदगी नहीं है। हम फिल्म में एक किरदार निभाते हैं। इसका ये मतलब नहीं कि हम भी रियल लाइफ में उनसे प्रभावित हैं। या फिर उन्हीं के जैसे हो जाएंगे। सेक्स कॉमेडी एक बेहतरीन जोनर है और हमें इस जोनर की फिल्में बनानी चाहिए। इसमें शर्माने की कोई बात ही नहीं है।

तो देखिये जल्द ही अक्षय कुमार आपको कुछ सेक्स कॉमेडी फिल्मों में भी नज़र आएंगे। बस थोड़ा इंतजार और करना होगा। हो सकता है कि अक्षय के इस इंटरव्यू के बाद ग्रैंड मस्ती के अगले सीक्वल के लिए अक्षय को ही चुना जाए।

English summary
Akshay Kumar says he wants to be the part of sex comedy movies like Grand Masti. Akshay says there is nothing vulgar in Sex Comedy. It is a very nice zone we should make this kind of movies, without feeling shy.
Write a Comment
More Headlines