English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

आलिया का चक्कर सिद्धार्थ के साथ और फिल्म वरुण के साथ

Posted by:

आलिया भट्ट ने करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और उस फिल्म में आलिया भट्ट की जोड़ी डेविड धवन के बेटे वरुण धवन के साथ बनाई गयी थी। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी लोगों को कुछ खास ही पसंद आ गयी कि अब एक बार फिर से करन जौहर अपनी फिल्म में इस जोड़ी को रिपीट करने की सोच रहे हैं। खबर के मुताबिक इस फिल्म का नाम होगा हंप्टी शर्मा की दुल्हन।

दूसरी तरह अगर आलिया भट्ट की रियल लाइफ कैमिस्ट्री की बात की जाए तो वो उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के दूसरे हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जम रही है इसीलिए आजकल आलिया और सिद्धार्थ अक्सर एक दूसरे केसाथ देखे जा रहे हैं कभी मुंबई के रेस्टोरेंट्स में तो कभी मॉल में। इन दोनों को एक दूसरे के साथ घूमते हुए कई मीडिया के लोगों ने देखा है और सभी का ये कहना है कि दोनों की जोड़ी वाकई जमती है।

लेकिन करन जौहर को तो भाई आलिया भट्ट और वरुण की ही कैमस्ट्री ऑन स्क्रीन जम रही है तो कहीं ना कहीं इसके पीछे भी कोई वजह होगी। फिल्हाल तो इस फिल्म को लेकर करन जौहर ने अपनी तरह से अनाउंसमेंट कर दी है और साथ ही उन्होंने आलिया और वरुण को बतौर लीड एक्टर लेने की बात भी कह दी है।

आलिया भट्ट की किस्मत चमकाई करन जौहर ने

करन जौहर ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में महेश भट्ट को बतौर लीड एक्ट्रेस लेकर उनके करियर को काफी अच्छी शुरुआत दी। इस फिल्म के बाद से आलिया भट्ट के पास कई अच्छे निर्देशकों की तरह से फिल्मों के ऑफर आने शुरु हो गये थे।

आलिया भट्ट के साथ वरुण और सिद्धार्थ की शुरुआत

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर से सिर्फ आलिया भट्ट की ही नहीं बल्कि डेविड धवन के बेटे वरुण धवन और फेमस मॉडल सिद्धार्थ के करियर को भी अच्छी शुरुआत मिली। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भी काफी सफलता मिली। स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के बाद वरुण धवन ने अपने पिता की फिल्म साइन कर ली।

वरुण कर रहे हैं डेविड धवन के साथ काम

वरुण धवन ने स्टूडेंट ऑफ दि ईयर के बाद अपने पिता डेविड धवन की फिल्म मैं तेरा हीरो साइन की है। फिल्हाल वरुण धवन इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। अभी तक फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ फाइनल नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि इसके बाद वो करन जौहर की फिल्म करेंगे।

आलिया को मिली करन की दूसरी फिल्म

स्टूडेंट ऑफ दि ईयर में आलिया की एक्टिगं से इंप्रेस होने के बाद करन जौहर ने उन्हें अपनी दूसरी फिल्म 2 स्टेट्स का ऑफर भी दे दिया। 2 स्टेट्स फिल्म फेमस नॉवेल राइटर चेतन भगत की एक नॉवले का नाम है। इस फिल्म के लिए करन जौहर ने आलिया भट्ट और वरुण धवन को साइन किया है।

आलिया और सिद्धार्थ की रियल लाइफ कैमिस्ट्री

भले ही आलिया और वरुण धवन की रील कैमिस्ट्री बेहतरीन हो लेकिन रियल लाइफ में तो आलिया भट्ट की कैमिस्ट्री सिद्धार्थ के साथ ही निभ रही है क्योंकि पिछले कुछ दिनों से आलिया भट्ट और सिद्धार्थ को मुंबई की कई जगहों पर एक साथ देखा गया था। यहां तक कि आमिर खान की पार्टी में भी दोनों साथ पहुंचे थे।

 
English summary
Varun Shawan and Alia Bhatt might be seen in Karan Johar's next movie name Humpty Sharma ki Dulhan. Varun Dhawan and Alia Bhatt started their career with karan Johar's movie Student Of The Year. Currently Varun Dhawan is doing movie with David Dhawan.
Subscribe Newsletter