English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

पूनम बनना चाहती हैं स्मिता और जीनत

Posted by:

ट्विटर क्वीन पूनम पांडे का नशा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका इसलिए अब शायद पूनम पांडे कुछ सिंपल और सोबर आजमाना चाहती हैं। पूनम पांडे ने हाल ही में मीडिया के साथ बातचीज के दौरान कहा कि वो जल्द ही देसी अवतार में नज़र आने वाली हैं। पूनम पांडे ने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा कि वो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस स्मिता पाटिल और जीनत अमान से बेहद प्रेरित हैं। ये एक्ट्रेसेस साड़ी में भी कितनी खूबसूरत नज़र आती हैं। तो इन्हीं की तरह पूनम भी खूबसूरत नज़र आना चाहती हैं।

पू्नम पांडे ने अपनी पहली ही फिल्म में जमकर अंग प्रदर्शन किया और साथ ही जमकर इंटिमेट सीन्स भी दिये लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पूनम का एक्सपेरिमेंट कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया और आखिरकार पू्नम की फिल्म फ्लॉप हो गयी। लेकिन पू्नम पांडे को बॉलीवुड में एंट्री तो मिल ही गयी है और कई निर्देशक पूनम को अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं। लेकिन पूनम को अब अंग प्रदर्शन के जरिेये नहीं बल्कि अब उन्हें अपनी एक्टिंग और अपनी सिंपलिसिटी के जरिये खुद को इंडस्ट्री में टिकाना है।

पूनम पांडे ने अब तय किया है कि वो स्मिता पाटिल और जीनत अमान की तरह ही सिंपल नज़र आकर और थोड़ा बोल्ड होकर फिल्में करेंगी और इन्हीं की तरह ही बेहतरीन एक्टिगं करके लोगों का मनोरंजन करेंगी।

ट्विटर क्वीन पूनम पांडे

पूनम पांडे को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली ट्विटर के जरिये। ट्विटर पर पूनम पांडे ने जमकर अपनी न्यूड तस्वीरें और सेक्सी वीडियो डालकर खुद को इतना ज्यादा पॉपुलर कर लिया कि लोग उन्हें फॉलो करने लगे और आखिरकार पूनम को ट्विटर क्वीन का तमगा मिल गया।

पूनम को मिली नशा

जिस्म फिल्म का निर्देशन करने वाले अमित सक्सेना ने अपनी फिल्म नशा के लिए पूनम पांडे को साइन किया। ट्विटर पर पूनम की पॉपुलैरिटी को देखने के बाद अमित को लगा कि पूनम से बेहतर फेस उन्हें अपनी फिल्म नशा के लिए नहीं मिल सकता था इसलिए उन्होंने पूनम को ही अपनी फिल्म में ले लिया।

पूनम का नशा नहीं चला

पूनम पांडे की पहली फिल्म नशा को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिली। पूनम पांडे ने नशा फिल्म में जमकर एक्सपोज किया था और साथ ही उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के लिए भी लोगों के बीच जाकर काफी हथकंडे अपनाए थे लेकिन जब सिनेमाहॉल जाकर पूनम की फिल्म देखने की बारी आई तो लोग पीछे हट गये और फिल्म को आशा के अनुरुप सफलता नहीं मिली।

पूनम बनेंगी देसी गर्ल

पूनम पांडे को अब लग रहा है कि वो देसी गर्ल बनकर शायद ज्यादा अच्छा करियर बना सकती है। पूनम पांडे ने अब सोचा है कि वो अपनी अगली फिल्म में देसी लुक अपनाएंगी। पूनम का कहना है कि स्मिता पाटिल और जीनत अमान जैसी एक्ट्रेसेस भी बोल्ड होने के साथ साथ अच्छी एक्ट्रसेसे भी थीं वो उन्हीं की तरह बनना चाहती हैं।

पूनम की अगली फिल्म अजीत रामपाल के साथ

अजीत रामपाल पूनम पांडे के साथ अपनी अगली फिल्म बना रहे हैं। अजीत ने कहा कि उन्होंने पूनम के सभी स्ट्रॉंग प्वाइंट को ढूंढ़ लिया है और अब वो उन्हीं को ध्यान में रखकर फिल्म बनाएंगे। अर्जुन का कहना है कि ये फिल्म पूनम की इमेज को बदल देगा और उन्हें एक नयी पहचान देगी।

 
English summary
Poonam Pandey says she will be seen in desi girl avatar in her next movie. Poonam Pandey started her career with Amit Saxena's movie Nasha but now Poonam Wants to follow Smita Patil and Zeenat Aman. Poonam says that she want to do some desi girl kind of roles.
Subscribe Newsletter