युक्ता मुखी तक पिटती हैं पति से, शर्मनाक है!

Posted by:
Published: Sunday, July 7, 2013, 11:27 [IST]
 

युक्ता मुखी द्वारा अपने पति प्रिंस पर मारपीट का आरोप लगाए जाने के बाद से ही आम लोगों में ये उत्सुकता जाग गयी है कि आखिर युक्ता मुखी के साथ इस तरह का बर्ताव करने वाले उनके पति को लेकर कानून क्या सजा तय करता है। साथ ही लोगों में इस बात की निराशा भी है कि हमारे भारत देश में इस हद तक ये सब चीजें फैली हुई हैं। युक्ता मुखी हमारे देश की विश्वसुंदरी रह चुकी हैं और विदेशों में भी अपने देश का नाम रौशन कर चुकी हैं। साथ ही युक्ता मखी ने फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा था लेकिन उनका बॉलीवुड करियर कुछ खास चला नहीं जिसके चलते उन्होंने सन् 2008 में बॉलीवुड करियर छोड़कर प्रिंस से शादी कर ली और अपने निजी जीवन में व्यस्त हो गयीं।

युक्ता मुखी ने साल 2012 में भी अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ मार-पीट और दहेज मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन उसके बाद कुछ समय तक इस बात पर किसी तरह की कोई नयी चर्चा नहीं हुई। उसके बाद अब एक बार फिर से ये मामला गर्माया है और युक्ता मुखी ने मुबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अपने पति प्रिंस के खिलाफ दहेज उत्पीड़न, मार पीट और अप्राकृतिक सेक्स की शिकायत दर्ज कराई है। युक्ता मुखी के अनुसार उनका पति उन्हें बहुत ही बेरहमी के साथ मारता है पहले तो वो सहती रहीं लेकिन जब बात हद से बढ़ गयी तो उन्होंने आखिर ये केस दर्ज करा दिया।

युक्ता मुखी के इस केस के बारे में जानकर लोगों को हैरानी इस बात की हो रही है कि हमारे देश में जहां सेलिब्रिटीज के साथ भी इस तरह का अमानवीय व्यवहार हो रहा है तो ऐसे में आम जनता कैसे सुरक्षित है। सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर युक्ता मुखी केस को लेकर लोगों के रिएक्शन वाकई निराशाजनक हैं।

भारत के लिए ये शर्म की बात है

युक्ता मुखी द्वारा ये शिकायत दर्ज कराने के बाद कि उनका पति उन्हें मारता है और साथ ही दहेज के लिए उत्पीडि़त भी करता है आम जनता वाकई निराश है। तरनदीप सिंह का कहना है अभी मैंने युक्ता मुखी को उनके पति और ससुराल वालों द्वारा उत्पीडि़त किये जाने की खबर सुनी। मैं हैरान हूं। हमारे देश में ये सब इस लेवल पर भी मौजूद है। वाकई ये भारत के लिए शर्म की बात है।

अपने पति को जेल में सड़ाना चाहती हैं युक्ता

युक्ता मुखी द्वारा अपने पति पर अप्राकृतिक सेक्स का केस दर्ज कराने के पीछे यु्क्ता मुखी की शायद यही ख्वाहिश है कि उनका पति बिना बेल के जेल में ही सड़े। हार्दिक मेहता ने कहा पत्नी (युक्ता मुखी) ने पति (प्रिंस) के खिलाफ अप्राकृतिक सेक्स का केस दर्ज कराया है। ताकि उसे बेल ना मिले और वो जेल में ही सड़े।

वुमेन एनजीओ के लिए गोल्डेन टाइम

युक्ता मुखी द्वारा अपने पति के खिलाफ इस केस को दर्ज कराने के बाद महिलाओं के एनजीओ के लिए तो बहुत ही सुनहरा अवसर आ गया है। अब वो लोग युक्ता मुखी की मदद के जरिये काफी पैसे कमाएंगे। कुछ नये मोर्चे चलेंगे और नारे लगाए जाएंगे। उन्हें तो गोल्डेन चांस मिल गया।

इस तरह सेलिब्रिटी का नाम खराब ना करें

कुछ महिलाएं इस बात से दुखी हैं कि किसी सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी को मीडिया इस तरह से उछाल रही है। धनवे ने लिखा है ये बहुत दुख की बात है कि किसी सेलब्रिटी का नाम इस तरह दुनियाभर में उछाला जा रहा है वो भी उसके एक खराब हुए रिश्ते की वजह से। प्लीज उन्हें उनके हाल पर छोड़ दीजिये।

एक और नया सेलिब्रिटी स्टंट

कुछ लोगों को लग रहा है कि ये एक और नया सेलिब्रिटी स्टंट है। ताकि इसके जरिेय थोड़ा पब्लिसटी भी मिल सके। युक्ता मुखी ने ये जो भी केस दर्ज कराया है उससे युक्ता मुखी का नाम मीडिया में आएगा और हो सकता है कि यु्क्ता मुखी को इसी के जरिये कुछ नये ऑफर भी मिलें। क्योंकि अब तो लोग उनसे बहुत कुछ जानना चाहेंगे।

English summary
Yukta Mookhey has filed a case against her husband Prince saying that he used to beat her for dowry. Yukta MOkkey said that Prince betas her very badly and also he does unnatural sex. Yukta Mookhey got married in 2008.
Write a Comment
More Headlines