रांझना की सक्सेस पार्टी में सोनम-अभय ने किया किस

Posted by:
Updated: Friday, July 26, 2013, 16:42 [IST]
 

हाल ही में सोनम कपूर और धनुष की फिल्म राझना की सक्सेस पार्टी आयोजित की गयी। इस पार्टी के दौरान कई सारे नये रिश्ते नजर आए। वो भी ऑफ कैमरा। इस सक्सेस पार्टी के गेस्ट बने अनिल कपूर, सोनम कपूर, धनुष, अभय देओल, अदिति राव हैदरी, तुषार कपूर, विशाखा और भी कई निर्देशक और एक्टर। सभी ने मिलकर सोनम कपूर और धनुष को उनकी बेहतरीन एक्टिगं के लिए ढेर सारी बधाइयां मिलीं। धनुष एक और जहां सोनम के साथ ज्यादा नज़र ही नहीं आए वहीं अभय और सोनम तो एकदूसरेके काफी करीब नज़र आते रहे।

सोनम कपूर और अभय देओल को लेकर कुछ समय पहले काफी खबरें आ रही थीं कि दोनों के बीच कुछ बहस हो गयी है और दोनों एकदूसरे से बात तक नहीं करते हैं लेकिन जब रांझना फिल्म रिलीज हुई उसी दौरान मीडिया द्वारा सोनम कपूर से ये पूछा गया कि आखिर उनके और अभय देओल के बीच क्या चल रहा है। क्या उनके बीच कुछ लड़ाई चल रही है लेकिन सोनम कपूर ने कहा कि ऐसा नहीं है वो दोनों बहुत अच्छे दोस्तहैं और हमेशा ही रहेंगे। सोनम कपूर और अभय देओल साथ में राझना की स्क्रीनिंग पर भी गये और उस वक्त सोनम कपूर और अभय देओल काफी करीबी दोस्तों की तरह ही नजर आ रहे थे।

लेकिन हाल ही में रांझना फिल्म की सक्सेस पार्टी के दौरान तो सोनम कपूर और अभय देओल कुछ ज्यादा ही करीबी दोस्त नज़र आए। सोनम कपूर को अभय देओल ने पार्टी के दौरान वेलकम करते हुए उनके गालों पर किस किया औरउ न्हे बहुत प्यार सेगले भी लगाया। सभी की नज़रें इस खूबसूरत जोड़ी की तरफ ही खिंची चली गयीं।

सोनम कपूर एक खूबसूरत परी के रुपमें

सोनम कपूर रांझना की सक्सेस पार्टी के दौरान एक सफेद रंग के सलवार सूट मेंनज़र आईं। सोनम पर ये सफेद रंग काफी खूबसूरत नज़र आ रहा था। सोनम कपूर को उनकी फिल्म रांझना केलिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं भी मिलीं। सोनम कपूर की इस फिल्म कि सफलता को सेलिब्रेट करनेके लिए उनके कई बॉलीवुड दोस्त भी इस पार्टी का हिस्सा बने।

धनुष भी आए पार्टीमें पर रहे सोनम से दूर

रांझना की सक्सेस पार्टी के दौरान धनुष भी नज़र आए। सिंपल से धनुष को मिलने और उन्हें उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए बधाई देने के लिएहर कोई बेताब था। धनुष इस पार्टी के दौरान काफी सिंपल नज़र आए। सोनम के साथ भी कुछ ही देर तक वो रहे बाकी वो अपने कुछ दोस्तों के साथ ही बिजी थे।

सोनम कपूर और अभय देओल के बीच करीबी दोस्ती

रांझना के प्रमोशन्स के दौरान जहां अभय देओल गायब थे वहीं रांझना की सक्सेस पार्टी में अभय जरुर मौजूद थे। अभय देओल और सोनम कपूर काफी समय साथ साथ ही दिखे। अभय देओल ने सोनम कपूर का वेलकम करते हुए उन्हें गले से लगाया और उनके गालों पर किस भी किया। सोनम कपूर और अभय की दोस्ती पर सभी की निगाहें रुक गयीं।

सोनम कपूर के पापा अनिल भी मौजूद

सोनम कपूर के पापा अनिल कपूर भी रांझना की सक्सेस पार्टी में नज़र आए। अनिल कपूर इस पार्टी के दौरान सोनम कपूर के साथ ही आए और जब सोनम कपूर को मीडिया ने रोककर सवाल पूछे शुरु किये तो अनिल कपूर थोड़ी दूर पर खड़े होकर अपनी बेटी सोनम की सफलता पर खुश हो रहे थे।

रांझना की पार्टी में और भी सितारे

रांझना की सक्सेस पार्टी एक रेड कार्पेट था। इस पार्टी में सिर्फ रांझना के स्टार्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई जाने पहचाने एक्टर्स भी मौजूद थे। रांझना पार्टी में विशाखा, तुषार कपूर, तिग्मांशू धूलिया, अदिति राव हैदरी और कंगना रानावत जैसे और भी कई सितारे मौजूद थे।

English summary
Ranjhana has got huge success on Box Office. To celebrate this success Ranjhana star cast kept a success party from the starcast and media. In this Success party, Sonam Kapoor was in White Anarkali suit and Dhanush was in white shirt and jeans.
Write a Comment
More Headlines