English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

'फुकरे' की सफलता बाद तनाव में पुलकित

'फुकरे' की सफलता के बाद दर्शकों की बढ़ी अपेक्षाओं और दबाव के चलते अभिनेता पुलकित सम्राट तनाव में हैं। मृगदीप सिंह लाम्बा निर्देशित 'फुकरे' में मनोज सिंह, अली अफजल, ऋचा चड्ढा और विशाखा सिंह ने भी भूमिका निभाई थी।

'बिट्टू बॉस' से अपनी शुरुआत करने वाले पुलकित ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, "मैं इस बात से तनाव में हूं कि अब लोग हमसे और उम्मीदें लगा रहे हैं। हम सभी फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और अपने ऊपर आई जिम्मेदारी को समझ रहे हैं। हम सिर्फ ईमानदार होने और आगे भी ईमानदारी और मजे से काम करने का वादा करते हैं। "

'फुकरे' में पूर्वी दिल्ली के लड़के हनी का किरदार निभाने वाले पुलकित का कहना है कि पूर्वी दिल्ली के लड़के की बारीकियां समझना मेरे लिए मुश्किल था।

उन्होंने कहा, "सोचने में यह सरल था क्योंकि मुझे 'फुकरे' का मतलब पता था। लेकिन दूसरी तरफ भाषा और शारीरिक हाव-भाव के नजरिए से किरदार निभाना मेरे लिए कठिन था क्योंकि सभी किरदार पूर्वी दिल्ली के थे और सबके बोलने का तरीका बहुत अलग था। इसलिए मेरे लिए उसे पकड़ पाना बहुत मुश्किल था। लेकिन हम सभी ने सिर्फ निर्देशक को माना और इस कारण हम इसे आसानी से कर पाए।"

पुलकित जल्द ही अतुल अग्निहोत्री की फिल्म 'ओ तेरी' में नजर आएंगे।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

 
English summary
The success of ‘Fukrey’ has actor Pulkit Samrat stressed as he is now worried about the increased expectations and pressures from audiences.
Subscribe Newsletter