जेल से निकलते ही प्रभु की शरण में जाएंगे संजय दत्‍त

Posted by:
Published: Monday, July 15, 2013, 15:08 [IST]
 

इसे कहते हैं असली दोस्त.. जो मुसीबत और मुसीबत के बाद भी साथ नहीं छोड़ते हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर, डायरेक्ट और कोरियोग्राफर प्रभु देवा की जिन्होंने अफने अजीज दोस्त संजय दत्त का साथ जेल जाने के बाद भी नहीं छोड़ा। अब आप सोचेंगे कि यह कैसे तो सुनिये संजय दत्त की एक प्रोडक्शन कंपनी है जिसमें एक फिल्म बनने वाली थी जिसके लिए संजू बाबा ने प्रभु देवा को साइन किया था लेकिन इससे पहले कि फिल्म बन पाती और प्रभु देवा फिल्म के हीरो को कोरियोग्राफ कर पाते, संजय को जेल हो गयी जिसके बाद से फिल्म का भविष्य अधर में लटक गया।

लेकिन संजय की अनुपस्थिति में प्रोडक्शन हाउस का काम देख रही संजय की पत्नी मान्यता दत्त से प्रभुदेवा ने कहा कि मुझे संजय भाई ने साइन किया था। और मैं उन्हें बड़ा भाई मानता हूं, तो क्या हुआ अगर वह जेल में हैं, मैं वैसे ही काम करूंगा जैसा कि मैं उनके सामने करने वाला था। मैंने संजू बाबा को जबान दी थी।

मइया वस्तवाइया मेरे दिल के बहुत करीब- प्रभु देव

वाकई में प्रभु देवा की यह बातें उन लोगों की बातों को सच साबित करती हैं जो कि कहते हैं कि प्रभु देवा बेहतरीन इंसान हैं। मान्यता दत्त ने इस बात से राहत की सांस ली है। तो वहीं संजय दत्त ने कहा कि जेल से निकलने के बाद वह सीधे प्रभुदेवा से मिलेंगे।

मालूम हो कि प्रभु देवा की ‘वांटेड' और ‘राउडी राठौड़' ने सौ करोड़ का बिजनेस किया है तो वहीं दूसरी ओर इस शुक्रवार को उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म रमइया वस्तवाइया
रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें लीड रोल श्रुति हसन और गिरिश कर रहे हैं।

आईये जानते हैं प्रभु देवा के बारे में कुछ खास बातें..

संजू बाबा की फिल्म में काम करेंगे प्रभु

प्रभु देवा अभी भी संजय दत्त की फिल्म में काम करेंगे। संजय के जेल जाने से प्रभु के कमिटमेंट में कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

रिलीज को तैयार रमइया वस्तवाइया

इस शुक्रवार को उनकी बहुप्रतिक्षित फिल्म रमइया वस्तवाइया रिलीज होने जा रही हैं, जिसमें लीड रोल श्रुति हसन और गिरिश कर रहे हैं।

निर्देशन में व्यस्त प्रभु देवा

प्रभु देवा अभी निर्देशन में व्यस्त हैं तो एक्टिगं का अभी कोई प्लान नहीं है। उन्हें निर्देशन ही एक बहुत बड़ा और मुश्किल काम लगता है।

एक्शन के बाद प्रभु का रोमांस

एक्शन फिल्म बनाने के लिए अभिनेता से निर्देशक बने प्रभुदेवा ने निर्माता कुमार तौरानी की कंपनी टिप्स इंडस्ट्रीज को उन्हें प्रेमकथा पर फिल्म बनाने का मौका देने के लिए धन्यवाद दिया। प्रभुदेवा की 'रमइया वस्तवाइया' एक प्रेमकथा पर आधारित फिल्म है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

19 जुलाई को रिलीज होगी 'रमइया वस्तवाइया'

इस फिल्म के हीरो कुमार तौरानी के बटे गिरीश कुमार हैं। गिरीश की यह पहली फिल्म है। उनकी हीरोइन कमल हासन की बेटी श्रुति हासन हैं। श्रुति ने इसके पहले बॉलीवुड की 'लक' (2009) और 'दिल तो बच्चा है जी' (2011) में काम किया है।यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होगी।

English summary
Prabhu Deva has been signed to make a film for Sanjay Dutt company. Manyata met Prabhu and things got finalized last week.
Write a Comment