शादी के बाद भी हॉट है विद्या बालन

Posted by:
 

भले ही शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म घनचक्कर ने बॉक्सऑफिस पर वैसा धमाल ना मचाया हो जैसा कि विद्या की पिछली फिल्मों द डर्टी पिक्चर और कहानी ने किया था, बावजूद इसके फिल्म के निर्देशक राजकुमार गुप्ता अभी भी विद्या के कसीदे पढ़ रहे हैं।

विद्या के साथ नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्म बनाने के बाद घनचक्कर में फिर से कास्ट करने वाले राजकुमार गुप्ता ने कहा कि जो लोग यह सोचते हैं कि फिल्मी अभिनेत्रियों की टीआरपी शादी के बाद घट जाती है तो अब यह सोच गलत साबित हो चुकी है। फिल्म घनचक्कर की विद्या को देखकर आपको कही भी नहीं लगेगा कि उनके अभिनय और सुंदरता में कोई कमी आयी है। आज यह सोच पुरानी हो चुकी है कि फिल्मी अभिनेत्रियों की मांग शादी के बाद घट जाती है।

हां यह और बात है कि शादी के बाद अभिनेत्रियों की रूचि ही फिल्मों में कम हो जाती है लेकिन विद्या के साथ ऐसा नहीं हैं। वो शादी से पहले भी काम के पहले भी काफी समर्पित थी और आज भी है। इसलिए ऐसा सोचना की वो शादी के बाद चेंज हो गयी है तो मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि वो एक अभिनेत्री से आज स्टार जरूर बन गयी है लेकिन वह कल भी हॉट एंड स्वीट थी और आज भी है।

आईये आपको दिखाते हैं फिल्म परिणिता से घनचक्कर तक विद्या का हसीन सफर...

टीवी से शुरू किया करियर

विद्या बालन ने फिल्मों में आने से पहले एकता कपूर के हिट शो हम पांच में काम किया था। इस शो में उन्होंने राधिका का किरदार निभाया था। उसके बाद उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए एक लंबा ब्रेक लिया।

सोशलॉजी और सोशल सर्विस

विद्या बालन सोशलॉजी में एमए हैं और सोशल सर्विंस में बहुत बढ़चढ़कर हिस्सा लेती हैं। जरूरत मंद महिलाओं के लिए चलने वाले एक एनजीओ को विद्या अपनी कमाई से डोनेट भी करती हैं।

पहली ही फिल्म में बेड सीन

विद्या बालन ने साल 2005 मे प्रदीप सरकार की हिट फिल्म परिणिता से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में विद्या ने संजय द्त्त के साथ बेड सीन किया था।

गलतियों से सीखा..

विद्या बालन ने हे बेबी और किस्मत कनेक्शन जैसी फिल्मों में ग्लैमरस रोल भी किये। लेकिन उनके मोटापे और अधिक उम्र की वजह से लोगों ने उन्हें उस अंदाज में पसंद नहीं किया। लेकिन अपनी गलतियों से सीखते हुए विद्या ने अच्छी फिल्में चुनीं और आज स्टार बन गयीं।

शादी के बाद भी हॉट हैं विद्या..

इश्कियां, नो वन किल्ड जेसिका, द डर्टी पिक्चर और कहानी जैसी फिल्में कर के विद्या आज दौलत-शौहरत की बुलंदी पर हैं। शादी के बाद विद्या में कोई चेंज नहीं आया है इसलिए विद्या को लोग आज भी साइन कर रहे हैं।

English summary
No Change in Vidya Balan After Marriage said Director Rajkumar Gupta. She is very Hot and sexy but has a very kind Nature.
Write a Comment
More Headlines