English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

'इशक' के प्रचार के लिए पान का सहारा

फिल्म के नए तरीके से प्रचार का चलन बॉलीवुड में इन दिनों जोरों पर है। इसी क्रम में फिल्म 'इशक' के निर्माता दो सिनेमाघरों में दर्शकों का स्वागत 'इस्पेशल बनारसी स्टाइल पान' के साथ कर रहे हैं। एक वक्तव्य के मुताबिक, फिल्म के वितरक पेन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने दो सिनेमाघरों सिनेमैक्स ग्रोवल्स और सिनेमैक्स वर्सोवा में दर्शकों के बीच 'इस्पेशल बनारसी स्टाइल पान' वितरित करने के लिए दो स्टाल बनाए हैं।

पेन इंडिया की विपणन प्रमुख अमिरा बाविशी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है और इसलिए पान बांटने का काम इसके विषय के साथ ठीक लग रहा है।

मनीष तिवारी निर्देशित 'इशक' विलियम शेक्सपीयर की रचना 'रोमियो एंड जूलियट' का आधुनिक चित्रण है। फिल्म में प्रतीक और अम्यरा दस्तूर मुख्य भूमिका में हैं। इसका प्रदर्शन 26 जुलाई को होगा।

बाविशी ने कहा, "हम 'इशक' के प्रचार की योजना के साथ आना चाहते थे, जो न सिर्फ दर्शकों की भीड़ बढ़ाएगी, बल्कि इससे हमारे दर्शकों को फिल्म का भाव महसूस होगा। उनका स्वागत बनारसी स्वाद वाले पान से करने के अलावा और क्या अच्छा तरीका हो सकता है।"

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

 
English summary
Innovative marketing is the buzzword in filmdom. Makers of "Issaq" take the trend forward by offering - Is special Banarasi Style Paan - to the moviegoers at two theatres here to promote the film.
Subscribe Newsletter