English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

रितिक रौशन को अब वापस आना है एक्शन में!

Posted by:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन बॉडी और अपने चार्म के लिए मशहूर एक्टर रितिक रौशन अपने ऑपरेशन के बाद अब जल्द से जल्द वापस अपने एक्शन अवतार में आना चाहते हैं। रितिक रौशन की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है और इसके चलते रितिक को कम से कम चार हफ्तों तक रेस्ट करने को कहा गया है। इन चार हफ्तों की शुरुआत में ही रितिक रौशन काफी बोर हो गये हैं और चाहते हैं कि उन्हें जल्द से जल्द काम पर वापस जाने की इजाजत मिले। रितिक रौशन उन एक्टरों में से हैं जोकि एक मिनट भी खाली बैठना पसंद नहीं करते हैं जिन्हें हर समय कुछ काम करते रहने की आदत है ऐसे में घरपर बैठकर आराम करना उन्हें काफी बोर लग रहा है। हालांकि अपने परिवार और अपने बच्चों के साथ वो काफी खुश हैं लेकिन वो अपने काम को बहुत मिस कर रहे हैं।

रितिक रौशन की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है और उसके बाद रितिक रौशन को कम से कम एक महीने के लिए रेस्ट करने को बोला गया है। रितिक रौशन लेकिनइसआराम से बोर हो गये हैं। अभी उन्हें अस्तपताल से डिस्जार्ज हुए करीब एक हफ्ता ही हुआ है लेकिन वो जल्ददसेजल्द अपने काम पर शूटिंग पर वापस जाना चाहते हैं। रितिक रौशन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा मैं बीमारी के चलते अपने काम से छुट्टी नहींले सकता। इस वजह से मेरे परिवारके लोग थोड़ा परेशान हैं। मैं इसे लेकर चिंतित भी नहीं हूं क्योंकि चिंता करने से कुछ नहीं होगा मुझे जो होसकता है वो करना चाहिए।

रितिक रौशन ने आगे कहा कि मैं अगर चाहूं तो कुछ भी कर सकता हूं अभिशाप को वरदान में बदल सकता हूं। रितिक रौशन ने कहा कि वो जल्द ही वापस अपने कामपर लौट जाएंगे। और येसब उसी तरह से करेंगे जिसकी सभी लोग कल्पना कर सकते हैं। रितिक रौशन की इस सर्जरी के चलते उनकी फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग भी रोक दी गयी थी लेकिन अब लगता है कि वो जल्दी ही फिर से अपनी फिल्म की शूटिगं शुरु करेंगे।

रितिक रौशन का ब्रेन ऑपरेशन

रितिक रौशन की हाल ही में ब्रेन सर्जरी हुई है। मुंबई के हिंदुजा अस्पताल मेंहुई इस ब्रेन सर्जरी के बाद रितिक रौशन को पूरे चार हफ्ते तक कंप्लीट रेस्ट करने को कहा गया है। रितिक रौशनकी ब्रेन सर्जरी के दौरान रितिक को पूरे परिवारजन अस्पताल में मौजूद थे और सभी को रितिक की बेहद चिंता थी।

बैंग बैंग के दौरान रितिक को लगी थी चोट

फिल्म बैंग बैंग के दौरान रितिक रौशन के सिर पर चोट लगी थी। रितिक रौशन एक स्टंट सीक्वेंस की शूटिगं कर रहे थे और ऊपर से उन्हें पानी में छलांग लगानी थी जो कि गलत तरीके से लगाने की वजह से उनके सिर पर चोट आई लेकिन इसका पता उन्हें उस वक्त हीं लगा बाद में जब उनके सिर में दर्द रहने लगा तबजाकर उन्होंने डॉक्टर से सलाह ली।

रितिक के सिर में बल्ड क्लॉट

रितिक रौशन के सिर का जब सीटी स्कैन कराया गया तो पता चला कि रितिक के दिमाग में एक ब्लड क्लॉट बन गया है और उस ब्लड क्लॉट को हटाने के लिए रितिक रौशन के दिमाग की सर्जरी करनी पड़ी। इस सर्जरी के बाद अब रितिक रौशन बेहतर हैं बस उन्हें कुछ समय के लिए थोड़ा आराम करने की जरुरत है।

रितिक से मिलने पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटी

रितिक रौशन के ब्रेन सर्जरी के बाद रितिक रौशन से मिलने और उनका हाल चाललेने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी अस्पताल पहुंचे। शाहरुख खान, गौरी खान, कुनिका, अर्जुन रामपाल, उदय चोपड़ा, शरमन जोशी जैसे कई बड़े सितारे रितिक रौशन से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इसके बाद रितिक के घर भी कई सेलिब्रिटी पहुंचे।

वापस एक्शन करने को बेताब रितिक

रितिक रौशन अब अपनी सर्जरी के बाद पहले से काफी बेहतर हैं। रितिक अब वापस से अपने एक्शन जोन में आना चाहते हैं। रितिक रौशन ने मीडिया से कहा कि वो जल्द से जल्द अपनी फिल्में की शूटिगं पर वापस लौटेंगे। रितिक रौशन को शायद से आराम नहीं भा रहा क्योंकि रितिक को काम करते रहने की आदत है।

 
English summary
Hrithik Roshan says he wants to get back to his work soon. Hrithik Roshan recently undergone to brain surgery after that doctors asked him to rest for atleast 4 weeks. But Hrithik Roshan says that he wants to get back to action now.
Subscribe Newsletter