English ગુજરાતી ಕನ್ನಡ മലയാളം தமிழ் తెలుగు

अब 4 हफ्ते केवल फैमिली संग मस्ती करेंगे डुग्गू ..

Posted by:

गुरूवार को बॉलीवुड के हैंडसम हीरो रितिक रोशन उर्फ डुग्गू को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी है। अस्पताल से घर जाने की खुशी रितिक के चेहरे पर आसानी से देखी जा सकती थी. वो जब अस्पताल से बाहर आये तो उनका सिर तो ढंका हुआ था और आंखो पर काला चश्मा था लेकिन फिर भी उनकी सुंदरता पर कोई फर्क पड़ा नहीं दिख रहा था।

रितिक उसी अंदाज में अस्पताल से बाहर आये जिस अंदाज में वह अक्सर अपने फैंस के आगे दिखा करते हैं। रितिक रोशन अस्पताल से बाहर आये और झूमते हुए अपने दर्शकों को हाथ दिखाकर अभिवादन किया जो कि अस्पताल के बाहर उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे थे।

फिलहाल रितिक रोशन पूरी तरह से ठीक हैं और एहतियातन उन्हें चार हफ्ते तक बेडरेस्ट करना होगा इसलिए पूरा एक महीना अब रितिक अपने बच्चों और घरवालों के साथ बितायेंगे जिन्हें कि वह अस्पताल में काफी मिस कर रहे थे।

पिछले पांच दिन में रितिक ने अपने बच्चों को इतना मिस किया कि उन्होंने अपने दोनों बेटों रेहान औरर ऋदन के लिए एक छोटी सी कविता लिख डाली थी जिसे कि रितिक ने खुद अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट कियाथा

मालूम हो कि रितिक ने अपने फैंस के लिए भी फेसबुक पर संदेश लिखा था कि आप लोगों के प्यार और दुआओं की वजह से मैं पूरी तरह से ठीक हूं। रितिक के इस संदेश से पहले उनके पापा राकेश रोशन ने मीडिया को बताया कि फिल्म बैंग-बैंग की शूटिंग के दौरान रितिक को एक स्टंट करना था जिसके कारण उसके सिर में चोट आयी थी।

लेकिन तब किसी को अंदाजा भी नहीं था कि रितिक को इतनी गंभीर रूप से समस्या हो जायेगी। हम ऊपरवाले का शु्क्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने वक्त पर ही इस समस्या से निजात दिला दिया।

आईये दिखाते हैं रितिक की अस्पताल से बाहर निकलते वक्त की तस्वीर...

रितिक को अस्पताल से छुट्टी मिली

और रितिक रोशन को गुरूवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गयी, उनकी रविवार को ब्रेन सर्जरी हुई थी।

बेहद खुश थे रितिक रोशन

अस्पताल से बाहर निकलते वक्त रितिक के चेहरे पर एक मधुर मुस्कान थी जिसे देखकर लगा कि वह अच्छा फील कर रहे हैं।

रितिक ने थैंक्स बोला

अस्पताल से बाहर निकल कर रितिक ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया और हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

पापा-पत्नी रितिक के साथ

अस्पताल से बाहर निकलते वक्त रितिक रोशन के साथ पत्नी सुजैन और पापा राकेश रोशन थे।

चार हफ्ते आराम

फिलहाल रितिक ठीक हैं लेकिन उन्हें चार हफ्ते डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है, अब रितिक पूरा एक महीने घर पर अपनी फैमिली के साथ रहेंगे।

 
English summary
Bollywood's heartthrob Hrithik Roshan discharged from hospital post brain surgery. The actor is said to have been advised complete rest for at least four weeks.
Subscribe Newsletter