रितिक रौशन लौटे घर, धर्मेंद्र-श्रीदेवी दे रहे हैं हिदायतें

Posted by:
Updated: Friday, July 12, 2013, 12:12 [IST]
 

रितिक रौशन हाल ही में अपनी ब्रेन सर्जरी के बाद अपने घर वापस लौटे हैं। रितिक रौशन के घर वापस आते ही उन्हें हिदायतें मिलनी शुरु हो गयीं हैं। अपने घर के बड़ों से साथ ही बॉलीवुड के दिग्गजों की तरफ से रितिक रौशन को आराम करने और साथ ही किसी भी तरह का स्ट्रेस ना लेने की हिदायतें दी जा रही हैं। रितिक रौशन को डॉक्टरों की तरफ से चार हफ्तों तक आराम करने को कहा गया है और साथ ही उन्हें इस दौरान फिल्म की शूटिगं करने या फिर किसी भी तरह का कुछ फिजिकल टास्क करने से मना किया गया है। रितिक रौशन को कल सुबह ही करीब 11 बजे के करीब राकेश रौशन अस्पताल से डिस्चार्ज कराके घर ले गये थे। रितिक रौशन की पत्नी सुजैन उनके ऑपरेशन के दौरान लगातार उनके साथ बनी रही थीं।

रितिक रौशन की सर्जरी के बाद बॉलीवुड के धर्मेंद्र पाजी जो कि इस वक्त अमेरिका में किसी शादी में शरीक होने गये हैं ने रितिक को अमेरिका से फोन करके उनकी तबियत के बारे में पूछा और साथ ही कहा कि वो अब किसी भी तरह के स्टंट करते समय बेहद सावधानी बरतें। रितिक रौशन के दिमाग में ये खून का क्लॉट भी बैंग बैंग फिल्म के लिए किसी स्टंट के दौरान ही सिर पर चोट लगने की वजह से बना था। रितिक रौशन के पिता राकेश रौशन ने खुद ये बात मीडिया को बताई थी। चूंकि ये सर्जरी कुछज्यादा सीरियस नहीं थी इसलिए इस सर्जरी को उन्होंने इंडिया में ही कराई वरना उन्हें सर्जरी के लिए विदेश भी जाना पड़ सकता था।

फिल्हाल रितिक रौशन अब काफी बेहतर हैं और मीडिया के सामने जल्द ही वापस आएंगे। कल सुबह अस्पताल से निकलते समय रितिक नाचते हुए बाहर निकले और उनके चेहरे पर वहीं पुरानी स्माइल मौजूद थी। रितिक रौशन ने बाहर आकर कहा कि वो अब ठीक हैं।

धर्मेंद्र ने कहा स्टंट करते हुए सावधानी बरतें

धर्मेंद आजकल किसी फंक्शन में शरीक होने के लिए अमेरिका गये हुए हैं वहां से उन्होंने रितिक रौशन को फोन करके उनकी तबियत के बारे में पूछा और साथ ही उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि वो अब किसी भी स्टंट को करते समय सावधानी बरतें। धर्मेंद्र ने रितिक रौशन की तबियत को लेकर अपनी चिंता भी व्यक्त की।

श्रीदेवी ने कहा थैंक गॉड रितिक की सर्जरी ठीक से हो गयी

श्रीदेवी ने ट्विटर के जरिये रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है कि थैंक गॉटरितिक रौशन की सर्जरी अच्छे से हो गयी। उम्मीद है कि वो जल्द से ठीक हो जाएंगे। रितिक रौशन भी श्रीदेवी के काफी बड़े फैन रहे हैं। श्रीदेवी भी रितिक रौशन को काफी पसंद करती हैं।

बैंग बैंग के लिए स्टंट करते समय रितिक को लगी चोट

बैंग बैंग फिल्म के लिए स्टंट करते समय रितिक रौशन को सिर पर चोट लगी थी उस वक्त उन्हें इसका अंदाजा नहीं हुआ लेकिन बाद में जब उनके सिर में दर्द रहने लगा तो उन्होंने अपने सिर का सीटी स्कैन कराया और तब जाकर पता चला कि उनके दिमाग में खून का एक क्लॉट जमा हो गया है।

रितिक से मिलने पहुंचे बॉलीवुड सितारे

रितिक रौशन से मिलने के लिए मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में की बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे। शाहरुख खान, गौरी खान, अर्जुन रामपाल, शरमन जोशी, उदय चोपड़ा, कुनिका आदि अस्पताल में रितिक रौशनसे मिलने पहुचे थे और साथ ही उन्होंने रितिक रौशन के परिवार को काफी साहस बंधाया।

रितिक रौशन की बैंग बैंग टली

रितिक रौशन की ब्रेन सर्जरी के चलते उनकी फिल्म बैंगबैंग कुछ समय के लिए आगे टाल दी गयी है। फिल्म में रितिक रौशन और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। बैंगबैंग को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं सभी को ये जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद ये जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं।

English summary
Hrirhik Roshan is back to home after his successful brain surgery. Bollywood Celebrities like Dharmendra and Sridevi are advising Hrithik Roshan to take rest and take great care while doing stunts. Hrithik Roshan is on rest for nest 4 weeks.
Write a Comment